सुभाष चंद्र बोस की पुण्यतिथि पर आप पार्टी ने दी श्रद्धांजलि।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900

देहरादून 18 अगस्त 2022।
भारतीय स्वतंन्त्रता संग्राम के अग्रणी महानायक नेताजीसुभाषचन्द्र_बोस को उनकी पुण्यतिथि पर कोटि-कोटि नमन-स्मरण…
नमन करते हुए आप पार्टी के प्रदेश समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने कहा की आज देश की आजादी में अग्रणी भूमिका निभाने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पद चिन्हों पर चलकर देश में तरक्की और उन्नति के लिए अग्रसर कदम उठाने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ने विश्वकर्मा दिवस पर शर्मा ( धीमान ) समाज के बीच पहुंचकर की भगवान विश्वकर्मा की पूजा अर्चना ।

समाज में बढ़ रही अराजकता सांप्रदायिकता विरोधी ताकतों को रोकना चुनौतीपूर्ण कार्य है सुभाष चंद्र ने कहा था कोई भी अच्छा कार्य करने के लिए अड़चनें कितनी भी आएं उन सब को दरकिनार करके विकास और युवा शक्ति को ताकत देनी होगी आज की जरूरत बन गई है।

यह भी पढ़ें -  ग्राम्य विकास मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून में आयोजित पीएम विश्वकर्मा' योजना की पहली वर्षगांठ कार्यक्रम में किया प्रतिभाग।

किसी भी आजादी के लिए बलिदान त्याग की भावना प्रत्येक नागरिक की दिल में प्रेरणा पैदा करता है हम उन क्रांतिकारी वीर को नमन करते हुए पुण्यतिथि पर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष आर पी रतूड़ी , प्रदेश प्रवक्ता कमलेश रमन ,कार्यालय प्रभारी सतीश शर्मा, अशोक सेमवाल, सी पी सिंह, ललिता कोली ,नितिन जोशी ,रवि नेगी ,आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page