ढेंचा बीज पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान गधा करता है ढेंचा-ढेंचा, हरक सिंह रावत पर किया कटाक्ष।

0
Spread the love

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के बीच चल रही आपसे जुबानी जंग में आज त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इशारों ही इशारों में हरक सिंह रावत को आड़े हाथों लिया और एक और वर्तमान में चल रहा मुद्दा ढेंचा घोटाले पर हरक सिंह रावत को हमला बोलते हुए एक जानवर से तुलना कर दी और भी सीधे गधे से।

यह भी पढ़ें -  उच्च शिक्षा में प्रवेश से वंचित छात्रों को मिलेगा अंतिम मौकाः डॉ. धन सिंह रावत।27 अगस्त से 5 सितम्बर तक पंजीकरण को खुलेगा समर्थ पोर्टल।शिक्षा मंत्री ने अधिकारियों को दिये निर्देश, प्रवेश से वंचित न रहे कोई छात्र।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से जुड़े ढेंचा बीज मामले के बयान के बाद अब पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी बेहद आक्रामक दिखाई दे रहे हैं उन्होंने इशारों इशारों में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की तुलना एक ऐसे जानवर से कर दी जो हमेशा से मजाक का पात्र रहा है, त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि गधा हमेशा ढेंचा ढेंचा करता है।। इस बयान के बाद अब देखना यह है कि मंत्री रावत क्या जवाब देते हैं । उन्होंने पूर्व हरीश रावत और कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत को एक ही खेमे का बताया।आप भी सुनिए क्या कहा त्रिवेंद्र सिंह रावत ने

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने उत्तराखण्ड (उत्तर प्रदेश नगर निगम अधिनियम, 1959) (संशोधन) विधेयक 2024, के आलोक में किया प्रवर समिति का गठन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page