बलूनी पब्लिक स्कूल में चल रहा त्रिदिवसीय वार्षिक क्रीड़ा महोत्सव का हुआ समापन।

0
Spread the love

कोटद्वार। बलूनी पब्लिक स्कूल में चल रहे तीन दिवसीय वार्षिक क्रीड़ा महोत्सव का बुधवार को पुरस्कार वितरण के बीच समापन हुआ. छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में मनोहारी प्रस्तुति दी.


मुख्य अतिथि बलूनी पब्लिक स्कूल की डायरेक्टर अभिलाषा भारद्वाज व पूर्व कमांडर सीआरपीएफ शिवदयाल सिंह पटवाल ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेता रहे छात्र छात्रों को सम्मानित किया.बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए कार्यक्रम में अभिभावक भी पहुँचे.

यह भी पढ़ें -  आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में कांग्रेस को दिया समर्थन।

सीनियर बालक बालिकाओं ने पिरामिड आकृतियों से दर्शकों का मनमोह लिया.कार्यक्रम की अंतिम प्रतिस्पर्धा कबड्डी रही जिसमे जूनियर बालक वर्ग में ब्लू हाउस द्वितीय और नीला सदन प्रथम स्थान पर रहा और इसी तरह जूनियर बालिका वर्ग में लाल सदन प्रथम और हरा सदन द्वितीय रहा। 400 मीटर की रेस में सीनियर बालक वर्ग में नीला सदन प्रथम और हरा सदन द्वितीय स्थान में रहा.400 मी.जूनियर बालिका वर्ग में हरा सदन प्रथम और नीला सदन द्वितीय रहा. वार्षिक क्रीडामहोत्सव में 23 गोल्ड, 17 रजत, 13 कास्य के साथ, नीला सदन प्रथम स्थान प्राप्त करके श्रृंखला में विजयी रहा. हरा सदन 22 स्वर्ण, 10 रजत, 10 कांस्य के साथ श्रृंखला में द्वितीय और पीला सदन 13 स्वर्ण, 18 रजत, 11 कांस्य के साथ त्रिदिवसीय वार्षिक क्रीड़ा महोत्सव में तृतीय स्थान पर रहा.

यह भी पढ़ें -  प्रियंका जी की रैलियों के बाद उत्तराखंड होगा कोंग्रेसमय : राजीव महर्षि

स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर विपिन बलूनी एवं बलूनी क्लासन की डायरेक्टर अभिलाषा भारद्वाज ने बच्चों के खेल के प्रति जुनून और खेल भावना के लिए बच्चों की प्रंशसा की.

यह भी पढ़ें -  टिहरी लोक सभा क्षेत्र के लिए बनाए गए महाराणा स्पोर्ट्स स्टेडियम स्थित मतगणना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे कांग्रेस नेता।

वही इस दौरान विद्यालय की प्रधानाचार्या रविन्दर कौर ने कहा कि जीवन में अनुशासन का महत्व है, और खेलो के माध्यम से हम इसे सीखते है.अच्छे मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य के लिए बच्चों को ही नही बल्कि सभी को खेलो से जुड़ना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page