देश का युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है खड़ा: गणेश जोशी।

0
Spread the love

देहरादून, 25 जनवरी 2024। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज देहरादून पेस्टल वीड स्कूल में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित नमो नवमतदाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को वर्चुअल माध्यम से सुना।

देहरादून, 25 जनवरी 2024। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज देहरादून पेस्टल वीड स्कूल में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित नमो नवमतदाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को वर्चुअल माध्यम से सुना। 




      इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा नमो नव मतदाता सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि देश की आजादी में भी युवाओं का अहम योगदान रहा है। उन्होंने कहा जिस और जवानी चलती है उस और जमाना चलता है। उन्होंने कहा आज देश की जवानी नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है।उन्होंने युवाओं से अपना मतदाता कार्ड बनाने की अपील भी की। मंत्री ने कहा आपके एक वोट की ताकत से भारत की दिशा और दशा बदलेगी। उन्होंने कहा आज देश विश्व की 5वीं अर्थव्यवस्था है। मंत्री ने कहा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो भारत तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगा। उन्होंने कहा आज देश 70 से अधिक देशों को खाद्यान्न निर्यात करने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की कमान संभाली है,देश को विश्व पटल पर एक अलग पहचान मिली है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सभी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस की भी बधाई दी।




    इस अवसर पर राज्य सभा सांसद नरेश बंसल, प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेन्द्र बिष्ट, महामंत्री सुरेंद्र राणा, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, राकेश रावत, शुभम सिमल्टी, पूनम नौटियाल, राकेश चड्ढा, विनय गुप्ता, गूफ़ी सहित कई संख्या में युवा उपस्थित रहे।  इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून में आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा नमो नव मतदाता सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि देश की आजादी में भी युवाओं का अहम योगदान रहा है। उन्होंने कहा जिस और जवानी चलती है उस और जमाना चलता है। उन्होंने कहा आज देश की जवानी नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है।उन्होंने युवाओं से अपना मतदाता कार्ड बनाने की अपील भी की। मंत्री ने कहा आपके एक वोट की ताकत से भारत की दिशा और दशा बदलेगी। उन्होंने कहा आज देश विश्व की 5वीं अर्थव्यवस्था है। मंत्री ने कहा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो भारत तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगा। उन्होंने कहा आज देश 70 से अधिक देशों को खाद्यान्न निर्यात करने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की कमान संभाली है,देश को विश्व पटल पर एक अलग पहचान मिली है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सभी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस की भी बधाई दी।




इस अवसर पर राज्य सभा सांसद नरेश बंसल, प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेन्द्र बिष्ट, महामंत्री सुरेंद्र राणा, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, राकेश रावत, शुभम सिमल्टी, पूनम नौटियाल, राकेश चड्ढा, विनय गुप्ता, गूफ़ी सहित कई संख्या में युवा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page