जनता की राय से अपना घोषणा पत्र बनाएगी कांग्रेस।

0
Spread the love

देहरादून 2 दिसंबर 21।कांग्रेस ने अपनी चुनाव तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया है।पार्टी ने कांग्रेस भवन में प्रेसवार्ता कर अपना घोषणा पत्र की तैयारियो के बारे में बात की।

।कांग्रेस अपना मैनिफेस्टो जनता की राय से तैयार करेगी।इसके लिए पार्टी ने अपने दो चरणों मे सभी वर्गों से मिलकर उनकी राय ली है।साथ ही पार्टी अब तीसरे चरण में 70 विधामसभ में 35 टीमों को भेजेगी।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में प्राविधिक शिक्षा विभाग के अन्तर्गत राजकीय पॉलीटेक्निक संस्थानों से चयनित 212 अभ्यर्थियों को प्रदान किया नियुक्ति पत्र।

राजस्थान और छत्तीसगढ़ से आई ये टीमों के साथ हर विधानसभा के पांच सदस्य होंगे।ये टीमें हर वर्ग से मिलकर अपनी रिपोर्ट देगी जिसके आधार पर पार्टी अपना घोषणा पत्र तैयार करेगी। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल,नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह सहित कांग्रेस के कई नेता मौजूद रहे।इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि इस बार कांग्रेस अपना घोषणा पत्र जनता की राय अनरूप तैयार करेगी।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम, 1989 के अन्तर्गत गठित राज्य स्तरीय सतर्कता और अनुश्रवण समिति की बैठक की गई आयोजित।

वही नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि इस बार पार्टी जनता के उमीदों के मुताबिक अपना प्रतिज्ञा पत्र तैयार करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page