कांग्रेस ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 1जनवरी 22।
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने नये साल के पहले दिन प्रेसवार्ता किया।राजीव भवन में हुई इस प्रेसवार्ता में सरकार को महंगाई के मुद्दे पर घेरा।उन्होंने कहा कि नववर्ष में हमारे देश में हम शुभकामनाएं देते हैं लेकिन मोदी सरकार हमें महंगाई बेरोजगारी देने का काम कर रही है ।नए साल का उपहार यही है।

पूरे वर्ष महंगाई की दर 10 प्रतिशत थी ।आज कपड़ों पर लगने वाली जीएसटी 5 प्रतिशत से 12 प्रतिशत तक बढ़ा दिया गया ।मंहगाई बढ़ाने का काम मोदी सरकार ने किया है।चाहे वह हमारे कपड़े, जूते, खाना यह सब महंगाई की मार झेल रहे हैं ।मोदी सरकार ने जनता से वादा किया था 15 लाख अकाउंट में देने का लेकिन जनता के अकाउंट तो अभी भी खाली हैं ।साथ ही बैंक ट्रांजेक्शन में भी 22 रुपए अब काटने लगे हैं। मोदी की मर्सिडीज से लेकर मोटर व्हीकल सब महंगा हो चुका है ।स्टील की कीमत में आज 3000 प्रति टन वृद्धि होने की संभावना है ।यह सब मोदी की मेहरबानी है क्योंकि मोदी ने अपने चहेतों को बड़ी बड़ी कंपनीज का सीधा फायदा पहुंचाने का काम वो कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  एजेस फेडरल लाइफ इंश्योरेंस ने अब तक का सबसे अधिक बोनस वित्तवर्ष 2023-24 के लिए रु. 134.44 करोड़ घोषित किया।

आज खाने वाले तेल 200 से 250 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है ।जो दालें पहले 100 रुपए किलो मिलता था वह आज 150 से 200 रुपए किलो तक बिक रही है। जनता अब एक ही बात कह रही है मोदी है तो महंगाई है।

यह भी पढ़ें -  सीएम धामी ने किया सकल पर्यावरण उत्पाद (जीईपी) सूचकांक का शुभारंभ।

मोदी सरकार ने जरूरत की चीजों को आम आदमी की जरूरतों से दूर रखा है। गैस सिलिंडर के दाम आज आसमान छू रहे हैं मोदी सरकार लगातार हर जरूरत की चीज का दाम बढ़ाने पर तुली हुई है महंगाई भी इतनी है की आम आदमी लगातार इतनी महंगाई से तंग आ चुका है वहीं उन्होंने कहा की उत्तराखंड में अगर कांग्रेस की सरकार आती है और केंद्र में हमारी सरकार बनती है तो हम महंगाई को कम करने का काम करेंगे और जनता के हित में फैसला लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page