यम्केश्वर की विधायक रितु खंडूरी को पूर्व विधायक शैलेंद्र रावत की चुनौती, यदि यमकेश्वर विधानसभा में किया है विकास तो करें आमने-सामने बैठकर चर्चा !

0
Spread the love

कोटद्वार – विधानसभा चुनावों से पहले ही भाजपा विधायक औऱ कांग्रेस नेता में आरोप प्रत्यारोप का दौर सुरु हो गया है। जिसमे यमकेश्वर विधानसभा से विधायक ऋतु खंडूरी और कांग्रेस के नेता पूर्व विधायक शैलेंद्र रावत में आपसी जुमानी घमासान रुकने का नाम नही ले रहा है।जिसमे आज कांग्रेस नेता शैलेंद्र रावत ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए यमकेश्वर विधायक ऋतु खंडूरी पर आरोप लगाते कहा कि20 वर्षों में भाजपा द्वारा यमकेश्वर विधान सभा में जिन विकास कार्यों का दावा किया जाता रहा है , धरातल पर वह शुन्य है ।

यह भी पढ़ें -  प्रदेश में तीन नए स्थानों यमुनोत्री, गौचर एवं जोशियाड़ा के लिए सहस्त्रधारा हेलीपोर्ट से प्रारम्भ होगी हवाई सेवाः मुख्यमंत्री।

यदि इस विधान सभा का विकास देखना हो तो, आपको वर्षाकाल में यहाँ का चहुमुखी विकास दिख जायेगा । चुनाव आते ही  शिलान्यास व स्वागत कार्यक्रम कर यहाँ की जनता को गुमराह करने का कार्य यहाँ की सरकार व प्रतिनिधि करते है। पर्यटन की स्थिति यह है कि पूरे भारतवर्ष का पर्यटका हरिद्वार , ऋषिकेश आता है , उसको घटुघाट  से ऊपर नहीं भेजा जा रहा है , जबकि सरकार चाहती या यहाँ के जनप्रतिनिधि की इच्छा शक्ति होती तो इस विधानसभा में पर्यटन की तमाम संम्भावनायें है । गंगा नदी इनके पास है , राजाजी नेशनल पार्क , विश्व प्रसिद्ध नीलकंठ महादेव है । महाराजा भरत की जन्मस्थली इनके पास है। मुख्यमंत्री की प्रस्तावित योजना के बावजूद भी थल नदी झील पर कोई कार्यवाही नहीं है। 

यह भी पढ़ें -  सम्मिलित राज्य सिविल / प्रवर अधीनस्थ सेवा परीक्षा में चयनित 289 अधिकारियों को मुख्यमंत्री ने प्रदान किये नियुक्ति पत्र।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page