बीजेपी कांग्रेस के नेताओं को सिर्फ सत्ता से प्यार,सत्ता के लिए दल बदल से भी गुरेज नहीं:कर्नल कोठियाल,आप सीएम प्रत्याशी।

0
Spread the love

*जनहित के बजाय कांग्रेस बीजेपी चुनाव आते ही सत्ता के लिए एक दल से दूसरे दल में जाने का सिलसिला शुरू:कर्नल कोठियाल,आप सीएम प्रत्याशी*

*कांग्रेस बीजेपी एक ही थाली के चट्टे बट्टे,अबकी बार जनता बनाएगी आप की सरकार: कर्नल कोठियाल,आप सीएम उम्मीदवार*


शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
उत्तरकाशी 17 जनवरी 2022। आप के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल अपने भ्रमण के दौरान गाजणा मण्डल में भ्रमण पर रहे, जहां पर ग्रामीणों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया।

इस दौरान कर्नल कोठियाल ने सभी का अभिवादन करते हुए उनका धन्यवाद अदा किया। कर्नल कोठियाल से ग्रामीणों से बातचीत करते हुए जहां उनकी समस्याओं को जानने का काम किया वहीं दूसरी ओर उन्होंने आप पार्टी की सभी गांरटी से जनता को अवगत भी कराया।

यह भी पढ़ें -  शिक्षा विभाग में शैक्षणिक संवर्ग का होगा त्रिस्तरीय ढांचाः डॉ. धन सिंह रावत।

कर्नल कोठियाल आजकल लगातार गांव गांव जाकर डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान जनता ने जहां उनकी बातो को ध्यानपूर्वक सुना तो वहीं उन्हें जीत का पूरा आश्वासन भी दिया। आज कर्नल कोठियाल ने जालाग, बागी, भटकोट, स्टियालिधर, भेटियार, धोंट्री,सिरी आदि गावों में जाकर डोर टू डोर प्रचार किया और आप की नीतियों से सबको अवगत कराया।

इस मौके पर कर्नल कोठियाल ने कहा कि उन्हे पूरी गंगोत्री विधानसभा की जनता का अपार समर्थन मिल रहा है जिससे आप की सरकार बनना तय है। उन्होंने आगे कहा कि अब जनता कांग्रेस और बीजेपी से त्रस्त हो चुकी है। ग्रामीण उनके प्रचार के दौरान भारी संख्या में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तक कई लोग बीजेपी कांग्रेस छोडकर आप पार्टी की सदस्यता भी ले चुके हैं।

यह भी पढ़ें -  कुमाऊं क्षेत्र के भ्रमण पर पंहुची विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने नैनीताल जनपद में हरैला महोत्सव के विभिन्न कार्यक्रमों में किया प्रतिभाग।

उन्होंने कहा बीजेपी कांग्रेस के नेताओं को जनहित के बजाय अपनी राजनैतिक रोटियां सैंकनी है जिससे वो दल बदल से भी गुरेज नहीं कर रहे। उन्होंने कहा,आज कांग्रेस के लोग बीजेपी में और बीजेपी के लोग चुनाव नजदीक आते ही अपना राजनैतिक स्वार्थ को सिद्ध करने में लग गए हैं।

यह भी पढ़ें -  सैन्य धाम के निकट ब्राह्मणगांव में होगा उपनल के कार्यालय के निर्माण : गणेश जोशी।

कर्नल कोठियाल ने समस्त मातृशक्ति, बुजुर्गों और युवकों का आह्वान करते हुए कहा कि, प्रदेश की दशा बदलने के लिए बीजेपी कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाना आवश्यक हो गया है । बीजेपी कांग्रेस दोनों एक ही है ,इन दोनों में कोई बड़ा फर्क नहीं है । इन पार्टियों को सिर्फ अपने से मतलब है । विकास का इनके पास कोई विजन नहीं है । इस मौके पर पुष्पा चैहान, गोविंद चैहान, लक्ष्मण सिंह ,दिनेश सेमवाल, दीपेंद्र पंवार आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page