बीजेपी कांग्रेस के नेताओं को सिर्फ सत्ता से प्यार,सत्ता के लिए दल बदल से भी गुरेज नहीं:कर्नल कोठियाल,आप सीएम प्रत्याशी।

0
Spread the love

*जनहित के बजाय कांग्रेस बीजेपी चुनाव आते ही सत्ता के लिए एक दल से दूसरे दल में जाने का सिलसिला शुरू:कर्नल कोठियाल,आप सीएम प्रत्याशी*

*कांग्रेस बीजेपी एक ही थाली के चट्टे बट्टे,अबकी बार जनता बनाएगी आप की सरकार: कर्नल कोठियाल,आप सीएम उम्मीदवार*


शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
उत्तरकाशी 17 जनवरी 2022। आप के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल अपने भ्रमण के दौरान गाजणा मण्डल में भ्रमण पर रहे, जहां पर ग्रामीणों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया।

इस दौरान कर्नल कोठियाल ने सभी का अभिवादन करते हुए उनका धन्यवाद अदा किया। कर्नल कोठियाल से ग्रामीणों से बातचीत करते हुए जहां उनकी समस्याओं को जानने का काम किया वहीं दूसरी ओर उन्होंने आप पार्टी की सभी गांरटी से जनता को अवगत भी कराया।

यह भी पढ़ें -  राजीव महर्षि ने कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में की मार्मिक अपील।

कर्नल कोठियाल आजकल लगातार गांव गांव जाकर डोर टू डोर प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान जनता ने जहां उनकी बातो को ध्यानपूर्वक सुना तो वहीं उन्हें जीत का पूरा आश्वासन भी दिया। आज कर्नल कोठियाल ने जालाग, बागी, भटकोट, स्टियालिधर, भेटियार, धोंट्री,सिरी आदि गावों में जाकर डोर टू डोर प्रचार किया और आप की नीतियों से सबको अवगत कराया।

इस मौके पर कर्नल कोठियाल ने कहा कि उन्हे पूरी गंगोत्री विधानसभा की जनता का अपार समर्थन मिल रहा है जिससे आप की सरकार बनना तय है। उन्होंने आगे कहा कि अब जनता कांग्रेस और बीजेपी से त्रस्त हो चुकी है। ग्रामीण उनके प्रचार के दौरान भारी संख्या में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब तक कई लोग बीजेपी कांग्रेस छोडकर आप पार्टी की सदस्यता भी ले चुके हैं।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने डीडीहाट में जनसभा कर भाजपा प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में की जनसभा।

उन्होंने कहा बीजेपी कांग्रेस के नेताओं को जनहित के बजाय अपनी राजनैतिक रोटियां सैंकनी है जिससे वो दल बदल से भी गुरेज नहीं कर रहे। उन्होंने कहा,आज कांग्रेस के लोग बीजेपी में और बीजेपी के लोग चुनाव नजदीक आते ही अपना राजनैतिक स्वार्थ को सिद्ध करने में लग गए हैं।

यह भी पढ़ें -  प्रियंका जी की रैलियों के बाद उत्तराखंड होगा कोंग्रेसमय : राजीव महर्षि

कर्नल कोठियाल ने समस्त मातृशक्ति, बुजुर्गों और युवकों का आह्वान करते हुए कहा कि, प्रदेश की दशा बदलने के लिए बीजेपी कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाना आवश्यक हो गया है । बीजेपी कांग्रेस दोनों एक ही है ,इन दोनों में कोई बड़ा फर्क नहीं है । इन पार्टियों को सिर्फ अपने से मतलब है । विकास का इनके पास कोई विजन नहीं है । इस मौके पर पुष्पा चैहान, गोविंद चैहान, लक्ष्मण सिंह ,दिनेश सेमवाल, दीपेंद्र पंवार आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page