अपर जिलाधिकारी ने समस्त उप जिलाधिकारियों को ‘‘हर घर तिरंगा’’ कार्यक्रम को सफल आयोजन हेतु अपने अधीनस्थों को निर्देशित करने के दिए निर्देश ।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 28 जून 2022। अपर जिलाधिकारी के.के मिश्रा ने अवगत कराया है कि सचिव संस्कृति मंत्रालय भारत सरकार द्वारा ‘आजादी का अमृत महोत्सव के अन्तर्गत’ “हर घर तिरंगा” कार्यक्रम के अन्तर्गत तैयारियों के परिपेक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित किये जाने की अपेक्षा की गई हैं

यह भी पढ़ें -  हेल्प क्रॉस ट्रस्ट एवं वीर गोरखा कल्याण समिति द्वारा "अमर शहीद मेजर दुर्गा मल्ल जी" के बलिदान को स्मरण करते हुए 80वी पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का किया गया आयोजन ।

अपर जिलाधिकारी ने समस्त उप जिलाधिकारियों को ‘‘हर घर तिरंगा’’ कार्यक्रम को सफल आयोजन हेतु अपने अधीनस्थों को निर्देशित करने के निर्देश दिए साथ ही पोस्ट ऑफिस, पंचायत एवं कामन सर्विस सेन्टर्स पर तिरंगों के वितरण के लिए प्रयोग किया जाना है ग्रामीण क्षेत्रों में ग्राम प्रधानों के माध्यम से तिरंगो की मांग निर्धारित करने हेतु प्रयोग किया जाना है।

उन्होंने नगर आयुक्त नगर निगम देहरादून/ऋषिकेश, मुख्य विकास अधिकारी देहरादून सहित समस्त विभागाध्यक्ष/कार्यालय अध्यक्ष एवं जनपद अवस्थित समस्त संस्थानों , कालेज विद्यालयों, बैंक प्रबन्धकों से सचिव संस्कृति मंत्रालय भारत सरकार द्वारा की गई अपेक्षा के क्रम में आवश्यक कार्यवाही करते हुए अवगत कराने का अनुरोध किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page