लाउडस्पीकर व झंडा हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच पथराव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

0
Spread the love

राजस्थान :-जोधपुर के जालोरी गेट चोराहे पर देर रात लाउडस्पीकर व झंडे हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी और पथराव हो गया। दोनों ओर से हो रहे पथराव के बीच डीसीपी ,एसएचओ सहित कई लोग घायल हुए हैं। आधे घंटे पथराव के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज क्या और आंसूगैस के गोले भी दागे l

यह भी पढ़ें -  कांग्रेस नेताओं ने ईडी दफ्तर पर किया जोरदार प्रदर्शन।

जोधपुर में देर रात लाउडस्पीकर और झंडे हटाने को लेकर विवाद हो गया। जोधपुर शहर के जालोरी गेट चोराहे पर लगे लाउडस्पीकर ओर धार्मिक झंडे को हटाने को लेकर रात साढ़े 11 बजे दो पक्षों के बीच बहस हो गई। इस बीच देखते ही देखते दो पक्षों की बहस पथराव में बदल गई। जालोरी गेट चोराहे के दोनों छोर से पथराव शुरू हो गया। जिसके बाद जोधपुर पुलिस ने भारी पुलिस बल तैनात कर मामले को शांत करने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें -  उच्च शिक्षा में प्रवेश से वंचित छात्रों को मिलेगा अंतिम मौकाः डॉ. धन सिंह रावत।27 अगस्त से 5 सितम्बर तक पंजीकरण को खुलेगा समर्थ पोर्टल।शिक्षा मंत्री ने अधिकारियों को दिये निर्देश, प्रवेश से वंचित न रहे कोई छात्र।

जोधपुर शहर में देर रात हुई पथराव की घटना के बाद रात दो बजे जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने शहर में इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश जारी कर दिए। मंगलवार एक बजे से अनिश्चित काल के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर करने के आदेश दिए हैं। साथ ही पुलिस ने सवेदनशील क्षेत्रों व घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page