दुखद – जनपद पौड़ी का एक और लाल हुआ शहीद

0
Spread the love


“पौड़ी जिले का एक और लाल हुवा शहीद”


पौड़ी जिले के विकास खंड पाबौ के बुरांशी गांव में जन्मे सैनिक मनदीप सिंह नेगी बीती देर रात वीरगति को प्राप्त हो गए,

मनदीप वर्ष 2017 में गढ़वाल राईफल सेना में भर्ती हुए जबकि मंदीप वर्तमान में वे मेरठ में अपनी ड्यूटी दे रहे थे। सूत्रों की माने तो मनदीप सिंह नेगी बीती रात करीब 1:30 बजे ड्यूटी के दौरान मृत पाए गए और उनके शरीर में गोली पाई जाने की भी सूचना है मगर ये गोली कब और कैसे लगी, इसकी जानकारी अभी उपलब्ध नहीं हो पाई है मनदीप के परिवार में वे तीन भाई और एक बहन है जिन में मनदीप सबसे छोटे थे उनके भाई बहनों की शादी हो चुकी है व मनदीप के पिता का देहांत कुछ वर्ष पूर्व हो गया था, मंदीप के शहीद हो जाने की सूचना पर उत्तराखण्ड के उच्च शिक्षा मंत्री व श्रीनगर के क्षेत्रीय विधायक धन सिंह रावत ने अपने सोशियल मीडिया एकाउंट के जरिये शहीद की सहादत होने की घटना पर दुख जताया है और शहीद के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है,

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने हरिद्वार में आयोजित श्रीराम कथा में प्रतिभाग कर तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज से लिया आशीर्वाद।

मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत ने सोशियल मीडिया पर लिखा की पाबौ ब्लॉक बुरांसी गांव के निवासी मनदीप सिंह नेगी की शहीद होने की दुःखद सूचना मिली है। यह सुनकर बेहद आघात पहुंचा भारत मां के लाडले मनदीप सिंह नेगी को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं ईश्वर परिवारजनों को यह दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page