पीएम मोदी ने लोकसभा सदस्य के रूप में ली शपथ, उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने दी बधाई।

0
Spread the love

देहरादून 24 जून 2024। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ लेने की बधाई एवं शुभकामनाएँ दी।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखण्ड में यूसीसी लागू करने के लिए नियमावली और क्रियान्वयन समिति ने मुख्यमंत्री को सौंपा ड्राफ्ट।

ऋतु खण्डूडी भूषण ने बताया कि नरेंद्र मोदी का लोकसभा सदस्य के रूप में यह तीसरा कार्यकाल है। बधाई देते हुए ऋतु खण्डूडी ने कहा कि आत्मनिर्भर एवं विकसित भारत के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध, विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उनकी सरकार को भारत की जनता ने फिर से बड़ी जिम्मेदारी दी है।

यह भी पढ़ें -  सरस मेले में पारंपरिक परिधान पहनकर महिलाओं ने मनाया करवा चौथ व्रत।

उन्होंने कहा की निश्चित ही आदरणीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मोदी सरकार देश को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए 2047 तक विकसित भारत के संकल्प को पूरा करेंगे। यह ऐतिहासिक क्षण हमारे देश के लोकतंत्र की शक्ति व जनता के विश्वास को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूड़ी को उनके आवास पर जाकर दी जन्म दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं ।

उत्तराखण्ड विधानसभा अध्यक्ष ने कहा की उन्हे पूर्ण विश्वास है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल और दूरदर्शी नेतृत्व में केंद्र सरकार विकसित भारत की संकल्पना को साकार को साकार करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page