ठेकेदार संघ का लोक निर्माण विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन

0
Spread the love

बडी निविदाओं को छोटी करने की मांग को लेकर ठेकेदार संघ के पदाधिकारियों ने लोक निर्माण विभाग कीर्तिनगर में धरना प्रदर्शन किया। साथ ही लोक निर्माण विभाग से लेकर एसडीएम कार्यालय तक नारेबाजी करते हुये जुलुस भी निकाला। ठेकेदार संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि जब तक विभाग बडी निविदाओं के स्थान पर छोटी निविदओं को स्थान नहीं देता है। तब तक विरोध प्रदर्शन किया जायेगा। कहा की ग्रुप सी व ग्रुप डी के ठेकेदारो के लिये बड़ी निविदाये निकाल कर विभाग छोटे ठेकेदारो के रोजगार को खत्म कर रही है, इस दौरान ठेकेदारों ने राज्य सरकार व लोक निर्माण विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

यह भी पढ़ें -  टिहरी लोक सभा क्षेत्र के लिए बनाए गए महाराणा स्पोर्ट्स स्टेडियम स्थित मतगणना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे कांग्रेस नेता।

ठेकेदार संघ के अध्यक्ष चिरंजीव पुंडीर ने कहा कि सरकार व विभाग के खिलाफ यह प्रदर्शन किया गया है। कहा कि बडी निविदा के कारण छोटे ठेकेदार भूखे मरने की कगार पर है। कई बार ठेकेदार संघ ने सरकार से इस सबंध में बात भी की। लेकिन सरकार का उदासिन रवैया होने के चलते तालाबंदी करनी पडी। अगर भविष्य में भी इसी प्रकार से विभाग ओर सरकार का रवैया रहेगा तो ठेकेदार संघ एकजुट होकर इसके खिलाफ आवाज उठायेगा। ओर जरूरत पडने पर वृहद आंदोलन भी करेगा। वहीं एसडीएम कीर्तिनगर ने उक्त मांगों पर विचार करने के बाद कार्यवाही की बात कही।

यह भी पढ़ें -  अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की सोशल मीडिया चेयरमैन और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कांग्रेस के घोषणा पत्र की गिनाई खूबियां।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page