एक बार फिर नगरनिगम मेयर के खिलाफ धरने पर बैठे पार्षद

0
Spread the love

उत्तराखंड /रुड़की

नगर निगम रुड़की में चल रहे हैं मेयर और पार्षद के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार तीसरे दिन नगरनिगम के दो दर्जन से ज्यादा पार्षदों का विरोध आज जारी रहा। बोर्ड की बैठक करवाये जाने की मांग को लेकर पार्षदों ने मेयर कक्ष के बाहर प्रदर्शन किया और पार्षद दरी डालकर धरने पर बैठ गए l साथी साथ मैहर के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

यह भी पढ़ें -  राजीव महर्षि ने कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में की मार्मिक अपील।

पार्षदों का आरोप है कि मेयर जानबूझकर बोर्ड बैठक नहीं करवाना चाहते हैं जिसके कारण शहर के विकास कार्य रुके हुए हैं। पार्षदों ने एक बार फिर मेयर को भ्रष्टाचारी बताते हुए जमकर नारेबाजी की और अपने आंदोलन को तेज करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें -  योगी के दौरे से प्रदेश की जनता निराश, कानून के राज की बात करने वाले अंकिता भंडारी मुद्दे पर मौन क्यों : राजीव महर्षि।

आपको बता दे कि रुड़की नगर निगम के पार्षद मेयर गौरव गोयल के कक्ष के बाहर ही धरने पर बैठ गए। पार्षद नितिन त्यागी ने बताया कि पिछले 10 माह से कोई बोर्ड की बैठक नहीं हुई है जिसके कारण नगर के सभी विकास कार्य रुके हुए हैं। उन्होंने कहा कि मेयर जान बूझकर बोर्ड की बैठक नहीं करवाना चाहते हैं। वहीं पार्षद बेबी खन्ना ने कहा कि निगम एक्ट के मुताबिक प्रत्येक 2 माह में 1 बोर्ड की बैठक होनी अनिवार्य है लेकिन मेयर विकास विरोधी राजनीति करने पर उतारू है और बोर्ड बैठक नहीं करवाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अब बोर्ड बैठक करवाने के लिए पार्षद पूरी तरह लामबंद है और वह मामले को लेकर कमिश्नर के यहां तक जाएंगे।

यह भी पढ़ें -  केंद्रीय संचार ब्यूरो नैनीताल के तत्वाधान में मतदाता जन जागरूकता कार्यक्रम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page