लैंसडाउन डिवीजन के दैनिक कर्मचारी पर बाघ ने पीछे से किया हमला…..”पूरा पढ़ें फिर आगे क्या हुआ”

0
Spread the love

.

उत्तराखंड / लैंसडाउन डिवीजन वन प्रभाग टीम रूटीन कष्ट पर जंगल गई हुई थी इसी दौरान जंलग में गश्त मैं गए एक श्रम दैनिक कर्मचारी पर बाघ ने अचानक हमला कर दिया, गम्भीर रूप से घायल श्रमिक को कर्मचारियों की मदद से बेस हॉस्पिटल कोटद्वार आया गया जहां पर घायल सभी का उपचार किया जा रहा है ।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने चैत्र नवरात्रि के अवसर पर अपने शासकीय आवास पर पूजा अर्चना कर नवरात्रि और हिन्दू नववर्ष की दी बधाई एवं शुभकामनाएं।

बाघ के हमले में घायल कर्मचारी

लैं आपको बता दें पूरी घटना …

सडोन वन प्रभाग के रथौडाढाब के जंगल मे वन प्रभाग टीम के साथ गए श्रम दैनिक कर्मचारी पर अचानक पीछे से आकर बाघ ने हमला कर दिया। बाघ के हमले से श्रम दैनिक कर्मचारी गम्भीर रूप से घायल हो गया है। वन प्रभाग की टीम के द्वारा घायल व्यक्ति को कोटद्वार बेस हॉस्पिटल पहुचाया गया। जहाँ पर घायल कर्मचारी का उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें -  विकास के ढोल की खुल रही पोल, सांसदों के गोद लिए गांवों की दुर्दशा का कारण बताए भाजपा : करन माहरा।

वही नाला रेंज के वन रेंजर नवीनचन्द्र जोशी ने बताता कि गस्त के दौरान जितेंद्र सिंह वन दरोगा के साथ चार दैनिक श्रम कर्मचार थे जिसमें से संपूर्णानंद निवासी डोटियाल उमर 43 वर्ष कर्मचारी पर पीछे से अचानक बाघ से हमला कर दिया। कर्मचारी ने दो हवाई फायरिंग की ओर हल्ला करना शुरू कर दिया किया, तब जाकर बाघ वहां से भागा।वही सर्जन डी के त्रिपाठी ने बताया कि वन आरक्षित दैनिक कर्मचारी पर बाघ ने हमला किया है, जिनके पैर में गहरी कटी हुई चोटे है..उनका प्रथमिक उपचार कर भर्ती कर लिया गया है मरीज की स्थिति अब थोड़ी ठीक है।

यह भी पढ़ें -  आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में कांग्रेस को दिया समर्थन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page