सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह ने आपदा पीड़ितों से मिलकर हर मदद का दिया भरोसा

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 25 अगस्त 2022।
बीते दिनों देहरादून के मालदेवता में आई बाढ़ के बाद स्थानीय सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह ने प्रभावित गांवों में जाकर वहां के लोगों के हाल-चाल पूछा और संभावित मदद की बात कही।

सांसद, माला राजलक्ष्मी शाह

इस आपदा में जहां कुछ लोगों के मरने की खबरें सामने आई है वही बाढ़ से पीड़ित 11 परिवार आज भी शिव जूनियर हाई स्कूल में जीवन बिताने को मजबूर है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से उनके शासकीय आवास पर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष व गीतकार प्रसून जोशी एवं प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर ने की भेंट।

संसद ने सरखेत मालदेवता , तिमली, मानसिंहवाला, भेंस बाड़ा, सेरकी, चमरोली आदि स्थानों पर नुकसान की सूचना पर जायजा लिया और इन तमाम पीड़ितों से बात की।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने उत्तराखण्ड (उत्तर प्रदेश नगर निगम अधिनियम, 1959) (संशोधन) विधेयक 2024, के आलोक में किया प्रवर समिति का गठन।

इस मौके पर सांसद ने कहां की क्षेत्र की जितनी भी समस्या होगी तत्काल प्रभाव से इसका निवारण किया जाएगा जबकि सांसद टिहरी के प्रतिनिधि विनोद खंडूरी लगातार पांच दिन से क्षेत्र की समस्याओं को देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  डेंगू रोकथाम को प्रभावी कदम उठायें सीएमओः डॉ. धन सिंह रावत।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी क्षेत्र का निरीक्षण किया इस मौके पर उपाध्यक्ष बलवीर रावत अंकित रौथान राजेश राणा अनुज रावत राजेश रावत आदि कार्यकर्ता क्षेत्र में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page