महानगर भाजपा ने आज रायपुर विधानसभा क्षेत्र में किया कन्या पूजन कार्यक्रम

0
Spread the love

देहरादून 18 अक्टूबर 2023 । भारतीय जनता पार्टी महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल एवं महानगर पदाधिकारी के नेतृत्व में नवरात्रि महापर्व में मां शक्ति के स्वरूप के रूप में कन्याओं का पूजन कार्यक्रम प्रत्येक विधानसभा में किया जा रहे हैं आज रायपुर विधानसभा के प्राथमिक विद्यालय में पूजन कार्यक्रम किया गया।

कार्यक्रम में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने कार्यक्रम
में उपस्थित हुई मां शक्ति के स्वरूप में कन्याओं का सभी अतिथियों के साथ विधिवत रूप में अभिनंदन आरती पूजन का कार्य किया। सभी कन्याओं का चरण पूजन तिलक कर स्वागत किया गया। महानगर अध्यक्ष ने बताया कि इन दिनों में मां शक्ति के की पूजा करने से लोग कष्ट मुक्त होते हैं सिद्धि रिद्धि प्राप्त करते हैं। पूर्व काल में भी मां की शक्ति के नौरूपों ने हीं असुर शक्तियों का नाश कर समाज में शांति और सत्य की राह दिखाई थी।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किए बाबा केदारनाथ के दर्शन।

क्षेत्रीय विधायक उमेश शर्मा को जी ने भी अतिथियों के साथ सभी कन्याओं का मां शक्ति के रूप में दुर्गा मां को स्मरण करते हुए पूजन कार्य किया गया।

सुरेश भट्ट उपाध्यक्ष राज्य स्तरीय राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य एवं अनुश्रवण परिषद् ने महानगर की अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी का धन्यवाद देते हुए कहा कि आपके द्वारा नवरात्र के समय में जो देवीय कार्य किया जा रहे हैं उसके लिए महानगर एक नई कीर्ति स्थापित करेगा । नवरात्रों के समय में देवी के नौ रूपों की पूजा की जाती है जो की समाज में चल रही थी विकृतियों को दूर करने का काम करती है और मनुष्य को आत्मरक्षा और विवेक धैर्य की प्रदान करती है।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सीडीएस जनरल अनिल चौहान से किया शिष्टाचार भेट।

मधु भट्ट उपाध्यक्ष उत्तराखंड साहित्य एवं कला परिषद ने सभी कन्याओं को प्रणाम करते हुए कहा कि यह हमारी संस्कृति और हमारा धर्म में है कि हमें कन्याओं देवी रूप में मनाना चाहिए। साथ ही में आप सभी कार्यकर्ताओं नवरात्रों की हार्दिक शुभकामनाएं आपके द्वारा महानगर में भव्य कार्यक्रम किया जा रहें हैं।

यह भी पढ़ें -  बद्रीनाथ विधानसभा के रानो (पोखरी) में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र भंडारी के समर्थन में आयोजित सभा को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया सम्बोधित ।

कार्यक्रम में महानगर उपाध्यक्ष रतन सिंह चौहान सुनील शर्मा महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा विजेंद्र थपलियाल महानगर मंत्री विमल उनियाल संदीप मुख़र्जी मोहित शर्मा देवेंद्र पाल गोविंद मोहन राकेश पंडित राजेंद्र भट्ट सुषमा जोशी सुषमा कुकरेती विजय बहुखंडी आशीष शर्मा रणजीत सेमवाल आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page