लालचंद आर्य ने खजान दास को भारी मतों से जिताने की कि अपील।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 6 फरवरी 2022।भारतीय जनता पार्टी20 विधानसभा प्रत्याशी खजान दास के लिए जनसभा का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालचंद आर्य रहे ।

उन्होंने अपने विचारों में केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी एवं विधानसभा मैं होने वाले हैं जन कल्याणकारी कार्य के बारे में जानकारी दी।

प्रत्याशी खजान दास के लिए वोट की अपील विनम्र निवेदन किया एवं खजान दास को अधिक से अधिक मतों से जीत की जनता से अपील किया।

यह भी पढ़ें -  भराड़ीसैंण गैरसैंण में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूड़ी भूषण की पहल पर ब्रह्माकुमारी बहनों ने विधायकों को रक्षा सूत्र बांधे

इस अवसर पर पूर्व मंत्री उत्तराखंड सरकार भगवत प्रसाद मकवाना ने पुष्कर सिंह धामी की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी एवं खजान दास के विधानसभा में किए गए कार्यों के गिनाते हुए जनता से अधिक से अधिक वोटों वोट दिलाने का जनता से निवेदन किया ।

उन्होंने ने कहा की
14 तारीख को कमल का फूल बटन दबाकर भाजपा को जीत हासिल कराएं। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री ऐसी मोर्चा रविंद्र वाल्मीकि ने भी अपने विचारों में खजान दास को अधिक मतों से जीत हासिल करने का जनता से अपील की।

यह भी पढ़ें -  कोटद्वार में नये केंद्रीय विद्यालय की स्थापना हेतु निःशुल्क 1 एकड़ भूमि प्रदान करने पर कोटद्वार विधायक ने जताया आभार।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष धर्मपाल घाघट भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने जनता को भाजपा की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में अवगत कराया जैसे आयुष्मान कार्ड 500000 का कैशलेस इलाज सभी प्राइवेट अस्पतालों में जनधन खातों में पैसे पहुंचाने का कार्य भाजपा ने किया एवं उज्जवला गैस ऑल वेदर रोड फ्लाईओवर करुणा काल में फ्री राशन देने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया इस कार्यक्रम का सुंदर संचालन जगराम जी महानगर महामंत्री भाजपा अनुसूचित मोर्चा ने किया।

यह भी पढ़ें -  केंद्रीय संचार ब्यूरो नैनीताल केंद्र द्वारा अंतरिक्ष दिवस पर चित्र प्रदर्शनी और कार्यक्रमों का आयोजन ।

कार्यक्रम के संयोजक मनोज कुमार जी आकाश जी मंडल अध्यक्ष कुलवंत वार्ड अध्यक्ष कमल शर्मा तारा देवी जीतू भाई सुमन अनीता सतपाल टिमरू राजीव राजौरी कानपुर मंडल मंत्री सोनी रावत उपाध्यक्ष एवं सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम में उपस्थित हुए भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद जिंदाबाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page