विधानसभा से बर्खास्त कार्मिकों के मामले में सुब्रमण्यम स्वामी हरिद्वार में 26 फरवरी को करेंगे प्रेसवार्ता।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।

देहरादून 24 फरवरी 2023 । पूर्व कानून मंत्री एवं बीजेपी के पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी 26-27 फरवरी को हरिद्वार के प्रवासी भ्रमण पर रहेंगे।इस दौरान स्वामी विधानसभा के बर्खास्त कर्मचारियों के पक्ष में प्रेस को संबोधित भी करेंगे।

    बता दें कि विगत दिनों उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को लिखे पत्र के अनुसार अपनी बेबाकी के लिए मशहूर पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने विधानसभा कर्मियों के निष्कासन को पूरी तरह से गलत बताया और सरकार को सर्वदलीय बैठक बुलाकर या किसी अन्य स्तर से जो भी सम्भव हो, कर्मचारियों के पक्ष में न्याय संगत कार्यवाही करने का सुझाव दिया था| उन्होंने पत्र में कहा था कि एक ही राज्य में एक ही तरह से लगे कर्मचारियों के साथ अलग अलग भेदभाव किया जाना ठीक नही है|सुब्रमण्यम स्वामी ने पिछले दिनों विधानसभा के बर्खास्त कर्मचारियों के पक्ष में उत्तराखंड सरकार को पत्र लिखकर नई हलचल पैदा कर दी थी।




 बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी का हरिद्वार भ्रमण का दो दिवसीय प्रोटोकॉल भी जारी हो चुका है| गौरतलब है कि सुब्रमण्यम को जेड कैटेगरी की सुरक्षा प्राप्त है, प्रशासन ने उनके आगमन को लेकर व्यवस्थाएं चाक-चौबंद की है । उनके प्रोटोकॉल के अनुसार 26 तारीख को वह 8 बजे दिल्ली से सड़क मार्ग से चलेंगे  उसके बाद  हरिद्वार में पहुंचकर राज्य अतिथि आवास, डामकोठी में 2:30 बजे से 3:30 बजे तक पत्रकार वार्ता के दौरान प्रेस को संबोधित करेंगे। इस बीच सुब्रमण्यम स्वामी हरिद्वार में गंगा आरती सहित अन्य कार्यक्रमों में भी प्रतिभाग करेंगे|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page