महेंद्र सिंह राणा के शक्ति प्रदर्शन में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने की शिरकत।

0
Spread the love

रिपोर्टर – गिरीश तिवारी / 9837205855

2022 चुनाव के नजदीक आते ही जहा एक ओर सत्ता धारी पार्टी के दमदार प्रतनिधि उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में कुछ दिन पूर्व ही शक्ति प्रदर्शन दिखा चुके है.। ऐसे में दूसरी ओर यमकेश्वर विधानसभा से कर रहे दावेदारी महेंद्र सिंह राणा ने भी कोई कसर नही छोड़ी।

यह भी पढ़ें -  सरकार अशासकीय विद्यालयों के राजकीयकरण को तैयारः डॉ. धन सिंह रावत।

शक्ति प्रदर्शन में मुख्य अतिथि के रूप में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह नजर आये। प्रीतम सिंह के यमकेश्वर पहुँचते ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिंदाबाद के जोरदार नारे लगाते हुए स्वागत किया… साथ ही प्रीतम सिंह और अन्य कार्यकर्ताओ में सीडीएस विपिन रावत को भावपूर्वक श्रधांजलि अर्पित की।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने नवरात्रि के पावन अवसर पर माँ कुंजापुरी देवी और माँ सुरकंडा देवी शक्तिपीठों के दर्शन कर की पूजा अर्चना।

वही काग्रेश पार्टी के विधायक और नेता प्रतिपक्ष प्रतिम सिंह ने कहा कि जिस प्रकार द्वारीखाल ब्लॉक में महेंद्र सिंह राणा ने विकास की गंगा बहाई है उसकी प्रकार 2022 में विजय होते ही यमकेश्वर विधानसभा का चौमुखी विकास करेंगे। राज्य के अंदर 2022 का चुनाव सामने है ओर 2022 में उत्तराखंड की जनता ने मन बना लिए है.. कांग्रेस पार्टी विजय होते ही उत्तराखंड को भ्र्ष्टाचार मुक्त करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page