बिजनोर जिले के भोगपुर में13 वर्षीय मासूम को गुलदार ने बनाया अपना निवाला,परिवार में मंचा कोहराम।

0
Spread the love

बिजनौर। नजीबाबाद डिवीजन की साहूवाला रेंज के गांव भोगपुर में झाड़ियों में छिपे गुलदार ने लघुशंका करने गए 13 वर्षीय किशोर को अपना निवाला बनाया.. जिले में गुलदार अब तक 15 लोगो को अपना निवाला बना चुका है..गुलदार ने घटना स्थल से कुछ दूरी पर ही एक मवेशी को भी अपना शिकार बना चुका है.

सोमवार की देर शाम नगीना तहसील क्षेत्र के गांव भोगपुर में करन (13 वर्ष) पुत्र अमर सिंह घर के पास ही लघुशंका के लिए गया था. वहां झाड़ियों में पहले से ही घात लगाकर बैठे गुलदार ने उस पर हमला कर दिया और खींचकर ले जाने लगा. इस दौरान किसी परिजन ने गुलदार को देख कर शोर मचा दिया..इस पर गुलदार किशोर को छोड़कर जंगल में भाग गया, लेकिन बालक की मौत हो हो गयी…सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई..ग्रामीणों से सूचना मिलने पर एसडीएम नगीना, वन एवं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे.इस दौरान ग्राम प्रधान मंगत कांबोज ने बताया कि घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है सभी को अपनी और मवेशियों के जीवन की चिंता सता रही है.इस बीच ग्रामीण गुलदार को पकड़ने के लिए प्रशासन से पिंजरा की मांग कर रहे है.

यह भी पढ़ें -  एस.सी.ई.आर.टी के नवनिर्मित भवन का मुख्यमंत्री ने किया लोकार्पण।


वन प्रभाग नजीबाबाद के डीएफओ आशुतोष पांडेय ने कहा कि वह अवकाश पर हैं.सूचना मिलते ही तत्काल एसडीओ राजीव कुमार और टीम को मौके पर भेज दिया गया है. उन्होंने ग्रामीणों को जंगल क्षेत्र व खेत पर अकेले न जाने की सलाह भी दी है.

यह भी पढ़ें -  एस.सी.ई.आर.टी के नवनिर्मित भवन का मुख्यमंत्री ने किया लोकार्पण।

बताया जा रहा है किअब तक गुलदार अफजलगढ़़ ब्लाक क्षेत्र में भी छह लोगों की जान ले चुका हैं, जबकि बिजनौर जनपद में 15वीं जान गुलदार द्वारा ली गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page