होम अप्लायंसेज पर नए #ZindagiHit अभियान के साथ होम क्रेडिट इंडिया ने कहा ‘लाइफ में नो समझौता’

0
Spread the love

· नया कैंपेन ब्रांड विचार जिंदगी हिट के विस्तार को दर्शाता है और होम क्रेडिट इंडिया के अपने ग्राहकों को बेहतर जीवन जीने के सक्षम बनाने के अथक प्रयासों का एक प्रतीक है।

· डिजिटल एवी शोकेस करता है कि कैसे बाधारहित व आसान वित्तीय विकल्पों के साथ कंज्यूमर फाइनेंस एनबीएफसी अपने केंद्र का विस्तार मोबाइल व होम अप्लायंसेज के अलावा कंज्यूमर ड्यूरेबल पर कर रही है।

देहरादून -13 जून , 2023: । होम क्रेडिट इंडिया (एचसीआईएन), अग्रणी वैश्विक कंज्यूमर फाइनेंस प्रदाता कंपनी की स्थानीय शाखा ने होम अप्लाइसेंज पर खास फोकस के साथ अपना गर्मियों का कैंपेन ` लाइफ में नो समझौता’ पेश किया है।

जिंदगी हिट ब्रांड विचार के तहत पेश यह नया डिजिटल कैंपेन कंज्यूमर फाइनेंस एनबीएफसी को मोबाइल से इतर लोगों को होम अप्लायंसेज जैसे एयर कंडीशनर, कूलर, टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर व अन्य आवश्यक वस्तुओं को सहज फाइनैंसिंग के जरिए उपलब्ध करा उन्हें अपनी आकांक्षाओं की पूर्ति में सक्षम बनाता है।

यह भी पढ़ें -  भैरव सेना ने सम्मेलन कर धूमधाम से मनाया पांचवा स्थापना दिवस।

जिंदगी हिट ब्रांड विचार की मूल्य गुणवत्ता के केंद्र में आशावाद, प्रगति, विश्वास, पारदर्शिता जैसे गुण और कंज्यूमर ऋणों के मामले में इसे पहली पसंद का ब्रांड बनाना शामिल है। होम क्रेडिट इंडिया को देश भर में 1.6 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों और 50000 से ज्यादा देशव्यापी रिटेल सहयोगियों के नेटवर्क का विश्वास प्राप्त है।

इस नए गर्मियों के कैंपेन पर प्रतिक्रिया देते हुए होम क्रेडिट इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, आशीष तिवारी ने कहा, “ग्राहकों की भावनाओं में सकारात्मक सुधार व महंगाई का दबाव कम होने के साथ नया ब्रांड कैंपेन होम क्रेडिट के कंज्यूमर फाइनैंसिंग की श्रेणी में विस्तार के बारे मे बताता है जो मोबाइल के अलावा होम अप्लायंसेज को कवर करते हुए ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने व उन्हें जीवन में गरिमा व सम्मान के साथ आगे बढ़ने में मदद करता है। जिंदगी हिट ब्रांड विचार के तहत यह पांचवा कैंपेन अपने मूल्यवान ग्राहकों व संभावित ऋण प्राप्तकर्ताओं के साथ गहन संबंध बनाने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता का एक दस्तावेज है।”

यह भी पढ़ें -  सूबे में बेसिक शिक्षकों के 3600 पदों पर होगी भर्तीः डा. धन सिंह रावत।

डिजिटल ऑडियो विजुअल का विमर्श एक परिवार के इर्द-गिर्द है जहां झुलसाती गर्मी व जबरदस्त पसीने से जूझ रहे बच्चे एक करीब के एटीएम में ठंडे एयर कंडीशनर की हवा लेने के लिए जाते हैं। हालांकि, बच्चों को हमेशा एटीएम के सुरक्षा गार्ड के द्वारा भगा दिया जाता है। एक दिन जब बच्चों को एटीएम कियोस्क के बाहर गार्ड डांट रहा होता है तो अपने दोस्त के साथ वहां से गुजर रहे उनके पिता यह दृश्य देख कर गार्ड को रोकने की कोशिश करते हैं। लेकिन उन्हें शर्म व निराशा ही हाथ लगती है। पिता की असहायता को देख कर दोस्त उन्हें होम क्रेडिट के जरिए एक नया एसी खरीदने की सलाह देता है और आसान ईएमआई के साथ भुगतान करने को कहता है। यहां होम क्रेडिट के मूल्य सामने आते हैं जो ऋण प्राप्तकर्ताओं को वित्तीय रूप से सशक्त बनाता है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखण्ड के चारों धामों के अलावा यात्रा मार्गों पर भी श्रद्धालुओं और वाहनों की धारण क्षमता का आंकलन किया जाए- मुख्यमंत्री

होम क्रेडिट के साथ सहज व बाधा रहित ऋणों के जरिए पिता को एक नयी आशा व विश्वास दिखता है अपने परिवार को एक बेहतर जीवन दे पाने का। वीडियो का अंत टैगलाइन लाइफ में नो समझौता’ और एक वायस ओवरइन गर्मियों में चाहे एसी हो या कूलर, फ्रिज या मोबाइल, करों अपनी और अपनों की जिंदगी हिट होम क्रेडिट के साथ’ होता है।

इस नए कैंपेन को होम क्रेडिट के सोशल चैनल्स जैसे फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, यूट्यूब पर लाइव दिखाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page