अमेन्द्र ने किया धनोल्टी की दशज्यूला पट्टी में जनसम्पर्क।

0
Spread the love

*कहा, परिवर्तन चाहता है धनोल्टी का मतदाता*

*अमेन्द्र को मिल रहा महिलाओं और युवाओं का साथ*

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
टिहरी, 30 जनवरी 2022।
आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी अमेन्द्र बिष्ट ने आज धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत दशज्यूला पट्टी में जनसंपर्क किया।

धनोल्टी विधानसभा क्षेत्र में आप प्रत्याशी अमेन्द्र बिष्ट लगातार जनसम्पर्क कर लोगों के बीच अपनी मजबूत पैठ बना रहे हैं। अमेन्द्र बिष्ट ने आज दशज्यूला पट्टी के तल्ला मथलौं, मल्ला मथलौं, मैड, ढांगू आदि गांव में घर-घर जाकर आपने लिए समर्थन जुटाया। इस दौरान उन्हें महिलाओं, बुजुर्गों और युवाओं का जबरदस्त समर्थन मिला।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ने व्यापार मण्डल नगर इकाई कोटद्वार के शपथ ग्रहण समारोह में किया प्रतिभाग।

जनसम्पर्क के दौरान अमेन्द्र बिष्ट ने कहा कि वह नेता नहीं हैं बल्कि वह बेटे के रूप में जनता से समर्थन मांग रहे है। उन्होंने कहा कि वह जनता के आशीर्वाद से ही धनोल्टी में अच्छे स्कूल, न्याय पंचायत स्तर पर अस्पताल, बेरोजगारों को रोजगार देने की लड़ाई लड़ सकेंगे।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने ऊधमसिंह नगर के बाढ प्रभावित क्षेत्र खटीमा, सितारगंज, चकरपुर सहित विभिन्न क्षेत्रों का किया स्थलीय निरीक्षण।

बिष्ट ने कहा कि इस लड़ाई में उन्हें लगातार जनसमर्थन मिल रहा है। वहीं जनसम्पर्क के दौरान दशज्यूला पट्टी के विभिन्न गांवों की महिलाओं ने परिवर्तन की बात करते हुए कहा कि इस बार उनका समर्थन अमेन्द्र बिष्ट को है। महिलाओं का कहना था कि महिला हितों और उसके उत्थान बात सिर्फ और सिर्फ अमेन्द्र बिष्ट कर रहे है और सभी लोग राजनीति कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएं और शिकायतें

वहीं उन्होंने आप पार्टी के कर्नल अजय कोठियाल पर भरोसा जताते हुए कहा उन्होंने हमारे बच्चों का भविष्य बनाने के लिये काफी प्रयास किये। जनसम्पर्क अभियान में युवाओं की बढ़ती भागीदारी से गदगद अमेन्द्र बिष्ट ने कहा कि धनोल्टी के युवा जान चुका है कि भाजपा और कांग्रेस ने उन्हें रोजगार के नाम पर सिर्फ ठगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page