लोक जन शक्ति पार्टी लड़ेगी सूबे के 70 सीटों पर चुनाव।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 12 जनवरी 22।
देहरादून लोक जन शक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केदारनाथ पँडित ने कहा उनकी लोक जन शक्ति पार्टी उत्तराखँड में सभी सीटों पर चुनाव लडे़गी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के आदेशानुसार उनकी पार्टी से 50 प्रतिशत टिकटों में भागीदारी महिलाओं को दी जायेगी।

यह भी पढ़ें -  कोटद्वार में नये केंद्रीय विद्यालय की स्थापना हेतु निःशुल्क 1 एकड़ भूमि प्रदान करने पर कोटद्वार विधायक ने जताया आभार।

प्रदेश में ब्याप्त बेरोजगारी,को दूर करना,प्राईमरी शिक्षा की शुरूवात से ही ,कृषि,बागवानी,डेरी,मत्स्य पालन,मुर्गी पालन,भेड़ बकरी पालन,कार्य घरेलू उधोगों के रूप में रोजगार क्रान्ति लाकर बेरोजगारी को दूर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -  कश्मीर के डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी में उत्‍तराखंड का एक जवान शहीद

गंगा ,यमुना,की धरती में पेयजल की असुविधाओं को दूर किया जाएगा,साथ ही बिजली उत्पादक राज्य में बिजली के विलों में कटौती कर भारी छूट दी जाएगी।पर्वतीय क्षेत्रों मे स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाया जाएगा,चिकित्सा संबन्धी सभी ब्यवस्थाऐं पहाड़ में मुहैया करायी जाऐंगी।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड द्वारा संचालित प्लास्टिक वेस्ट मेनेजमेंट के डिजिटल डिपॉजिट रिफन्ड सिस्टम का किया शुभारंभ।

पार्टी के सभी उम्मीदवारों को सूचित कर दिया गया है वो अपने अपने क्षेत्रों से उम्मीदवारी और दावेदारी अतिशीघ्र पार्टी नेतृत्व के मार्गदर्शन में सुनिश्चित करैं।पार्टी मजबूती से मैदान में उतरकर २०२२का चुनाव लडे़गी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page