उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की जिला कार्यकारिणी का गठन, “रमेश चन्द्रा” बने जिला अध्यक्ष

0
Spread the love

रुद्रपुर। उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की जिला कार्यकारिणी का गठन आज रुद्रपुर नगर निगम के सभागार में आयोजित कार्यक्रम के दौरान किया गया। प्रदेश महामंत्री प्रयाग पाण्डे के निर्देशक्रम में पर्यवेक्षक के रूप में आये दैनिक जागरण के आउटपुट हैड अनुज सक्सेना एवं न्यूज टूडे नेटवर्क के सम्पादक डॉ.विपिन चन्द्रा द्वारा ऊधम सिंह नगर की जिला कार्यकारिणी का सर्वसम्मति से गठन किया गया।

यह भी पढ़ें -  सूबे में शुरू होगी टीचिंग शेयरिंग व्यवस्थाः डॉ. धन सिंह रावत।विभिन्न बोर्डों के बीच बनी सहमति, एक-दूसरे संस्थान में पढ़ायेंगे शिक्षक।

जिसमें आज तक न्यूज़ चैनल के संवाददाता रमेश चंद्रा को ऊधम सिंह नगर जिलाध्यक्ष, न्यूज़ नेशन/न्यूज स्टेट के संवाददाता को जिला महामंत्री मुमत्याज अहमद, कोषाध्यक्ष दुर्गेश तिवारी को ज़िम्मेदारी सौपी गई है। जबकि संरक्षक के रूप में दुर्दशन के संवाददाता राजीव शंकर शुक्ला , इंडिया टीवी के सवांददाता को वरिष्ठ उपाध्यक्ष नाहिद खान, जी न्यूज से धीरेन्द्र गौड़ को उपाध्यक्ष, पीटीआई से निजामुद्दीन शेख़/समीर को सँयुक्त सचिव, ईटीवी भारत से भागीरथ शर्मा को सचिव, जेके न्यूज़ से राजवीर सिंह ठाकुर को सचिव, पंजाब केसरी से कमल गिरि को संगठन मंत्री, जगपाल सिंह को प्रचार मंत्री एवं एवीपी न्यूज़ के सम्वाददाता वेद प्रकाश को जिला सदस्य, सहारा न्यूज़ चैनल से मुनेश चौहान को जिला सदस्य, खबर फ़ास्ट न्यूज से विशेष चन्द्र शर्मा को जिला सदस्य, रफ्तार न्यूज़ से मोहम्मद यासीन को जिला सदस्य की जिम्मेदारी सौपी गई है। इस अवसर पर नदीम अहमद, दीपक, अनिल शर्मा आदि पत्रकार उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page