पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी भूषण से भेंट की।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 30 मार्च 2022।उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी भूषण से विधानसभा परिसर स्थित उनके कार्यालय कक्ष में शिष्टाचार भेंट की साथ ही बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने बेहतर काननू व्यवस्था के लिए पुलिस की तारीफ की, लेकिन महिलाओं की सुरक्षा के लिए और कड़े कदम उठाने की बात कही।

यह भी पढ़ें -  कांग्रेस ने तेज किया प्रचार अभियान।

उत्तराखंड राज्य की प्रथम महिला विधानसभा अध्यक्ष ने पुलिस महानिदेशक के साथ बातचीत में कहा कि महिला सुरक्षा हमारी सबसे पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। महिला अपराधों को लेकर अधिक सतर्कता बरतने की अवश्यकता है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री आवास में धूमधाम से मनाया गया लोकपर्व फूल देई।                                        मुख्यमंत्री  ने प्रदेशवासियों  को  फूलदेई के त्योहार की दी हार्दिक बधाई व शुभकामनायें।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महिलाओं से जुड़े मामलों में कोई लापरवाही न बरती जाए, महिलाओं की ओर से की गई छोटी से छोटी शिकायत को संज्ञान में लेकर संवेदनशीलता के साथ त्वरित कार्रवाई की जाए| वहीं पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने भी विधानसभा अध्यक्ष से महिलाओं के लिए कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए आश्वस्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page