डीएम देहरादून ने पत्नी संग किया मतदान।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 14 फरवरी 2022। विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022, लोकतंत्र के महोत्सव में आज मतदान दिवस के अवसर पर जनपद में प्रातः 8ः00 बजे से मतदान शुरू हो गया है। जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ0 आर राजेश कुमार ने पत्नी डॉ0 एम हारिका के साथ समर वैली पब्लिक स्कूल तेगबहादुर रोड आराघर में बूथ संख्या 1 पर मतदान किया। जिलाधिकारी ने जनपद के सभी मतदाताओं को मतदान करने की अपील की।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ने अधिकारियों के साथ बैठक कर दिया निर्देश।
        जिलाधिकारी ने पत्नी संग कतार में लगकर अपनी बारी आने पर मतदान किया। मतदान की कतार में जिलाधिकारी की नजर एक वरिष्ठ नागरिक दंपति पर पड़ी जो बाद में आये थे, जिलाधिकारी ने उन बुर्जुग दंपति को अपने आगे लाइन पर लगाकर मतदान को भेजा। जिलाधिकारी के इस व्यवहार को देख अन्य मतदाता प्रसंचित हुए, तथा जिलाधिकारी की प्रशंसा करते हुए, अपने से उम्र दराज लोगों की किसी भी रूप में सेवा का संदेश की प्रेरणा से आत्मसात भी हुए। 

जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी ने बूथ परिसर में स्थापित अन्य मतदान बूथ का निरीक्षण कर मतदान प्रक्रिया एवं बूथ में उपलब्ध व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान मौके पर उपस्थित सेक्टर मजिस्ट्रेट को समुचित व्यवस्था को सुगम बनाए रखने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page