बड़े हुए सर्किल रेट को लेकर मुख्यमंत्री का बयान शासन स्तर पर चल रहा काम.. क्या कम हो सकते हैं सर्किल रेट ..?

0
Spread the love

उत्तराखंडआज अपने तयशुदा कार्यक्रम के तहत प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रामनगर रोड स्थित लिटिल स्कॉलर स्कूल में एनुअल फंक्शन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की । आज मुख्यमंत्री अपने तयशुदा कार्यक्रम के तहत 11:30 स्कूल फंक्शन में पहुंचे जहां पर छात्र छात्राओं और अतिथियों ने उनका जोरदार स्वागत किया कार्यक्रम के दौरान खचाखच भरा हाल देखने लायक था । कार्यक्रम का आगाज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दीप प्रज्वलन कर किया ।

यह भी पढ़ें -  केंद्रीय संचार ब्यूरो नैनीताल केंद्र द्वारा अंतरिक्ष दिवस पर चित्र प्रदर्शनी और कार्यक्रमों का आयोजन ।

इस अवसर पर मंचासीन क्षेत्रीय विधायक त्रिलोक सिंह चीमा, उषा चौधरी, भाजपा नेता दीपक बाली, पूर्व सांसद केसी सिंह बाबा समेत दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद थे। कार्यक्रम में बोलते हुए पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि छात्र-छात्राएं आने वाले कल की रोशनी है, उनके कादो पर प्रदेश का भार है, वह कल के भविष्य हैं। उन्होंने छात्र छात्राओं को टिप्स दिए की वह मन लगाकर शिक्षा ग्रहण करें और अपने उज्जवल भविष्य के लिए खूब मेहनत से पढ़ाई करें।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल की कलाई पर ब्रह्मकुमारीज बहनों ने रक्षासूत्र बांधकर मनाया भाई-बहन का पवित्र त्यौहार रक्षा बंधन का पर्व।

इसके उपरांत मीडिया से रूबरू होते हुए पुष्कर सिंह धामी ने पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में सर्किल रेटों के बारे में पूछे जाने पर धामी ने कहा कि सभी का वक्तव्य आया है शासन में काम चल रहा है, मंत्रिमंडल विस्तार और लाल बत्ती पर मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि सभी काम हमारे यहां तय समय पर होते हैं , इसके साथ ही मुस्कुराते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें -  कैंसर हीलर सेंटर ने 18वीं सुविधा और उत्तराखंड में पहले केंद्र के उद्घाटन के साथ अपनी पहुंच का विस्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page