मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान विकास कार्यों की ली फीडबैक l

0
Spread the love

अल्मोड़ा /उत्तराखंड

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपने दो दिवसीय अल्मोड़ा दौरे पर प्रातः काल भ्रमण के दौरान स्पोर्ट्स स्टेडियम में युवाओं के साथ दौड़ लगाई और बैडमिंटन खेला। इस दौरान युवा साथियों और स्थानीय लोगों से सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों का फीडबैक भी लिया।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल की कलाई पर ब्रह्मकुमारीज बहनों ने रक्षासूत्र बांधकर मनाया भाई-बहन का पवित्र त्यौहार रक्षा बंधन का पर्व।

सीएम पुष्कर सिंह धामी आज अल्मोड़ा में मार्निग वाॅक के दौरान स्थानीय लोगों विशेष रूप से युवाओं से मिले और उनसे सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों का फीडबैक लिया। भ्रमण के दौरान सीएम ने स्पोर्ट्स स्टेडियम में युवाओं के साथ दौड़ लगाई और बैडमिंटन भी खेला। इस दौरान युवा साथियों और स्थानीय लोगों से सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों का फीडबैक भी लिया।

यह भी पढ़ें -  धूमधाम से मनाया गया तीज महोत्सव, भाजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने दिया नारी शक्ति का संदेश।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जब भी जिलों के दौरों पर जाते हैं और रात्रि विश्राम वहीं करते हैं तो सवेरे मार्निग वाॅक पर जरूर जाते हैं। इस दौरान आम लोगो से मिलकर उनका हाल-चाल भी जानते हैं और सरकारी विकास योजनाओं व विकास कार्यों के बारे में फीडबैक भी लेते हैं। इस प्रकार सुबह-सुबह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को स्थानीय लोगों ने अपने बीच पाकर खुशी भी जाहिर की और मुख्यमंत्री को प्रदेश का सबसे अच्छा युवा मुख्यमंत्री बताया l

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सांप के काटने से मृत्यु होने पर परिवार को मुआवजा राशि का चैक किया प्रदान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page