कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

0
Spread the love

उत्तराखंड श्रीनगर – कोरोना काल में जन सेवा करने वाले कोरोना वॉरीर्यस को सम्मानित करने के लिये घनसाली में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्र के उन कोरोना योद्वाओं को सम्मानित किया गया जिन्होनें विषम परिस्थितयॉ होते हुए भी गांवों में कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने में अपनी अहम भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें -  बैठक में बोले कैबिनेट मंत्री, समय सीमा के भीतर पूर्ण हो विकास कार्य, जनहित के कार्यों के लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त।

आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीण क्षेत्रों की आशा वर्कर, आंगनबाडी कार्यकत्री समेत सफाई कर्मी पीआरडी के जवानों को भी सम्मानित किया गया।

दर्शन लाल आर्य

कार्यक्रम के आयोजक भाजपा अनुसुचित जाति के कार्यकारी सदस्य दर्षन लाल आर्य ने बताया कि पूरे घनसाली विधानसभा क्षेत्र में 12 स्थानों पर इस तरह के सम्मान समारोह का आयोजन किया जायेगा।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने सहारनपुर में ब्राह्मण इतिहास एवं गोत्रावली पत्रिका के स्वतंत्रता सेनानी विशेषांक का किया विमोचन ।

बताया कि अगर इन वारिर्यस का उत्साह वर्धन नहीं किया जायेगा तो भविष्य में अगर इस तरह का संकट दुबारा आता है तो ये लोग आगे नहीं आयेंगे, ऐसे में छोटे से छोटे उस व्यक्ति का सम्मान किया जा रहा है जिसने कोरोना काल में जन हित में अपनी सेवायें दी। इस मौके पर राज्य मंत्री भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -  खराब प्रदर्शन करने वाले शाखा प्रबंधकों व कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी जाये: श्री दिलीप जावलकर, सचिव को-ऑपरेटिव, उत्तराखंड शासन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page