केप्री लोन ने एमएसएमई के लिए 100 रुपये पर 99 पैसे प्रति माह की ब्याज दर से शुरू होने वाले सस्ते गोल्ड लोन की शुरुआत की।

0
Spread the love

देहरादून- 27 जून 2024। केप्री लोन, एक प्रमुख गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी, ने उद्यम आधार वाले व्यवसाय मालिकों के लिए एक सस्ती गोल्ड लोन योजना शुरू की है। यह योजना सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों (एमएसएमई) की कार्यशील पूंजी की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई है। यह योजना प्रति 100 रुपये पर केवल 99 पैसे प्रति माह की आकर्षक ब्याज दर प्रदान करती है, जो प्रभावी रूप से 11.88% वार्षिक हो जाती है। यह ब्याज दर उद्योग में सबसे प्रतिस्पर्धात्मक है और इसमें कोई छुपे हुए शुल्क नहीं हैं।

वित्तीय समावेशन को बढ़ावा देने और विशेष रूप से टियर 2 और टियर 3 शहरों में वंचित क्षेत्रों में ऋण पहुंच का विस्तार करने के उद्देश्य से, इस योजना में व्यवसाय मालिकों की सुविधा और लचीलापन को ध्यान में रखते हुए कई विशेषताएं शामिल हैं। न्यूनतम कागजी कार्रवाई की आवश्यकता के साथ, व्यक्तिगत और एकल स्वामित्व वाले उद्यम केवल अपने केवाईसी दस्तावेजों का उपयोग करके ऋण प्राप्त कर सकते हैं। ऋण राशि 30 मिनट के भीतर वितरित की जाती है, जिससे यह व्यस्त उद्यमियों के लिए आदर्श बन जाता है। इसके अतिरिक्त, इस योजना में टॉप-अप सुविधा और ना के बराबर प्रोसेसिंग फीस शामिल हैं, जिससे उधार प्रक्रिया सरल हो जाती है। व्यवसाय के मालिक अपने उद्यम आधार नंबर को प्रस्तुत करके अपने नकदी प्रवाह को बेहतर बनाने के लिए अपनी निष्क्रिय पड़ी सोने की संपत्ति का उपयोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने ऊधमसिंह नगर के बाढ प्रभावित क्षेत्र खटीमा, सितारगंज, चकरपुर सहित विभिन्न क्षेत्रों का किया स्थलीय निरीक्षण।

केप्री लोन्स के गोल्ड लोन, बिजनेस हेड श्री. रवीश गुप्ता ने इस बात पर जोर दिया कि “केप्री लोन में, हम एमएसएमई को सुलभ वित्तीय समाधानों के साथ सशक्त बनाने में विश्वास करते हैं जो उनकी वृद्धि को प्रोत्साहित करते हैं और आर्थिक समृद्धि को बढ़ावा देते हैं। हमारे उद्यम आधार धारकों के लिए तैयार की गई नई गोल्ड लोन योजना हमारे वित्तीय समावेशन को बढ़ावा देने और ऋण परिदृश्य को बदलने की प्रतिबद्धता का उदाहरण है। सुव्यवस्थित प्रक्रियाओं, प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों और नवीन पुनर्भुगतान विकल्पों के साथ, हम पूरे भारत में उद्यमियों की आकांक्षाओं का समर्थन करने की अपनी प्रतिज्ञा पर दृढ़ता से खड़े हैं।”

यह भी पढ़ें -  सैन्य धाम के निकट ब्राह्मणगांव में होगा उपनल के कार्यालय के निर्माण : गणेश जोशी।

लचीले पुनर्भुगतान विकल्प और कोई फोरक्लोज़र शुल्क न होने के कारण, यह योजना व्यवसाय मालिकों को उनके व्यवसाय के भुगतान चक्र के अनुसार पुनर्भुगतान करने की अनुमति देती है। इसके अतिरिक्त, उधारकर्ताओं की सुविधा के लिए ऋण राशि को उनके बैंक खातों में डिजिटल रूप से स्थानांतरित किया जाता है।

यह भी पढ़ें -  मंगलौर और बद्रीनाथ उपचुनाव में भाजपा के लिए इस बार भी अंगूर खट्टे ही रहेंगे : राजीव महर्षि

केप्री लोन देश भर में एमएसएमई के विकास और सफलता का समर्थन करने के लिए उनकी आवश्यकताओं के अनुसार तैयार किए गए नवीन वित्तीय समाधानों के प्रति प्रतिबद्ध है।

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करे- विकास कुमार-8057409636

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page