कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कलश शोभायात्रा में किया प्रतिभाग।

0
Spread the love

देहरादून,2 जनवरी 2024।  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मंगलवार को देहरादून स्थित गढ़ी कैंट डाकरा में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या से आए पूजित अक्षत कलश शोभायात्रा में कार्यक्रम में प्रतिभाग किया गया।

    आज गढ़ी कैंट डकरा में आयोजित श्री राम जन्मभूमि अयोध्या से आये पूजित अक्षत के दर्शन,पूजन और भव्य अक्षत कलश यात्रा में बढ़चढ़ कर क्षेत्रवासियों ने जगह-जगह पुष्प वर्षा और जय श्री राम के उदघोष के साथ शोभा यात्रा का स्वागत किया और अक्षत कलश के दर्शन लाभ प्राप्त किया।

मंत्री गणेश जोशी ने यात्रा में शामिल होकर पवित्र कलश के दर्शन कर प्रभु श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा 500 वर्षो का इंतजार अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है। उन्होंने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को विधिवत राम मंदिर का लोकार्पण करेंगे। उन्होंने कहा यह देश एवं प्रदेशवासियों के लिए गौरव की बात है। गौरतलब कि श्री राम की जन्मस्थली अयोध्या नगरी में 22 जनवरी को रामलल्ला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भारत के सभी नागरिकों को निमंत्रित किया गया है।




इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष ज्योति कोटिया,विष्णु गुप्ता, नंदनी शर्मा, भूपेंद्र कटेत, प्रभा शाह, मेघा भट्ट सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page