बीजेपी ने दिया कांग्रेस को झटका।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून, 02 जनवरी 22।भाजपा में बड़ी संख्या में जिला पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत, ग्राम प्रधान और जनप्रतिनिधि समेत कॉंग्रेस पदाधिकारी शामिल हुए  ।

राज्यसभा सांसद नरेश बंसल की मौजूदगी में कॉंग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए राजनैतिक कार्यकर्ताओं का नेतृत्व नैनीताल सीट से पूर्व प्रत्याशी हेम आर्य और टिहरी से वरिष्ठ कोंग्रेसी नेता राजेश्वर पेन्यूली ने किया ।

राजधानी के एक निजी होटल में सादगी से हुए इस जॉइनिंग कार्यक्रम में नरेश बंसल के अतिरिक्त ज्योति प्रसाद गेरोला, प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

यह भी पढ़ें -  अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की सोशल मीडिया चेयरमैन और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कांग्रेस के घोषणा पत्र की गिनाई खूबियां।

इस अवसर पर मौजूद पत्रकारों से बात करते हुए नरेश बंसल ने शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि सभी लोग भाजपा के सिद्धांतों और विचारों से प्रभावित होकर आए है । आने वाले सभी नेता और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने पार्टी की नीतियों में विश्वास रखते हुए प्रदेश व केंद्र सरकार के कार्यों को जनता के बीच ले जाने की इच्छा जाहिर की है, इनके आने से पार्टी संबन्धित क्षेत्रों में और अधिक मजबूती से चुनाव में जाएगी।

इस अवसर पर पार्टी में शामिल होने वाले नैनीताल विधानसभा कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता हेम आर्य ने कहा कि हमारी उम्मीद के विपरीत कॉंग्रेस में भ्रष्टाचार, लूट खसोट और नकारात्मक विचारों वाली नीति में कोई बदलाव नहीं किया ।लिहाजा वहाँ से बड़े निराश होकर हम सभी देश और प्रदेश के विकास की मुहिम में जुटी भाजपा में शामिल हुए हैं ।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने चैत्र नवरात्रि के अवसर पर अपने शासकीय आवास पर पूजा अर्चना कर नवरात्रि और हिन्दू नववर्ष की दी बधाई एवं शुभकामनाएं।

वहाँ हाल में दलबदल कर आए यशपाल आर्य और उनके लोगों को महत्व दिया जा रहा है और उनके जैसे कर्मठ कार्यकर्ताओं को दरकिनार किया जा रहा है ।
भाजपा में शामिल होने वालों में प्रमुख रूप में नैनीताल से डूंगर सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष कॉंग्रेस कोटाबाग, नवीन चन्द्र नाइनवल, विजय कुमार, हरीश आर्य, गोधन सिंह व टिहरी से साहब सिंह कुमाईं पूर्व कनिष्ठ प्रमुख, जाख्नीधार, केशव रावत पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष, सुंदर सिंह रावत पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य, राजीव सेमवाल पूर्व ब्लॉक कार्यकारी अध्यक्ष, रोशन लाल ग्राम प्रधान ग्राम गढ़,  मनीषा पँवार,  संगीता पेन्यूली पूर्व प्रधान जीवाला ग्राम, जीत सिंह रावत, राणा मोहन सिंह पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य, दिनेश चंद्र पेन्यूली पूर्व प्रधान, विवेक भण्डारी, वीरेंद्र राणा, जसवीर पँवार, चटर सिंह सजवान, राज पँवार, दरवेश सिंह, बुद्धि सिंह रावत, प्रमोद सेंवल, दयाल सिंह रावत, वीरेंद्र राणा, अजीत पँवार, सोहन सिंह पँवार, मंजीत सिंह पँवार समेत बड़ी संख्या में कॉंग्रेस व सामाजिक कार्यकर्ता थे ।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में 2009 के इतिहास की होगी पुनरावृत्ति : राजीव महर्षि।

 इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव जेटली, शादाब शमश, राजेंद्र सिंह नेगी, गिरिराज उनियाल समेत अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page