सट्टेबाजी को लेकर बीजेपी महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में के कार्यकर्ताओं ने सीएम को दिया ज्ञापन।

0
Spread the love

देहरादून 1 जुलाई 2023 । भारतीय जनता पार्टी के महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के नेतृत्व में महानगर युवा मोर्चा के अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट एवं महानगर पदाधिकारी द्वारा प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को प्रदेश में चल रहे सट्टेबाजों के खिलाफ ज्ञापन दिया गया।

महानगर अध्यक्ष युवा मोर्चा देवेंद्र बिष्ट ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ज्ञापन के द्वारा अवगत कराया की देहरादून महानगर एवं प्रदेश में ऑनलाइन गेमिंग के द्वारा व्याप्त रूप से सट्टे की कालाबाजारी चल रही है जिसमें प्रदेश का युवा अपने भविष्य की चिंता ना करते हुए इस ऑनलाइन गुमराह में खो रहा है ऑनलाइन गेमिंग में कई प्रकार से चाहे वह क्रिकेट हो लूडो हो लॉटरी जैसे प्रलोभन दिखाकर आज के युवा को गुमराह किया जा रहा है माननीय मुख्यमंत्री जी आपसे निवेदन है कि इस प्रकार की ऑनलाइन सट्टेबाजी प्रक्रिया को युवाओं के भविष्य की चिंता रखते हुए इसको बंद करना चाहिए।

यह भी पढ़ें -  गुरू पूर्णिमा के शुभ अवसर पर मुख्यमंत्री ने 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान के अंतर्गत अपनी माताजी संग किया पौधा रोपण।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस विषय को ध्यान में रखते हुए युवा मोर्चा के सभी पदाधिकारी को आश्वासन दिया कि हम जल्द ही इसमें कठोर कानूनी कार्रवाई करेंगे जो कि समाज में एक नया दृष्टिकोण स्थापित करेगी।

यह भी पढ़ें -  कृषि मंत्री गणेश जोशी ने बद्रीनाथ वासियों से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र भंडारी के पक्ष में मतदान की अपील।

ज्ञापन देने में महानगर युवा मोर्चा के प्रभारी एवं महानगर मंत्री संकेत नौटियाल महानगर मंत्री युवा मोर्चा जितेंद्र बिष्ट तरुण जैन पारस गोयल उत्कर्ष गुप्ता प्रीतम सहा अमित पवार वैशाली बंसल प्रदीप रावत दीपक सचिन नैथानी तरुण चमोली नवीन कुमार सूरज खत्री आशीष रावत विनय गुप्ता चंदा उनियाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page