बीजेपी को लग सकता है झटका,कई कांग्रेसियों को भी लग सकता है करंट।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9772609900
देहरादून 16 जनवरी 22।
सूत्रों के अनुसार हरीश रावत की तरफ से भी हरी झंडी मिल चुकी है।
हरक सिंह रावत पौड़ी जनपद की लैंसडाउन विधानसभा सीट से अपनी बहू अनुकृति गुसाईं के लिए टिकट मांग रहे थे लेकिन भाजपा ने एक परिवार एक टिकट के नियम के आधार पर इस बात के लिए उन्हें मना कर दिया जिसके बाद सूत्र बता रहे है कि उन्होंने फिर से कांग्रेस में जाने का मन बना लिया है।

यह भी पढ़ें -  कृषि मंत्री गणेश जोशी ने बद्रीनाथ वासियों से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र भंडारी के पक्ष में मतदान की अपील।

वहीं कांग्रेस हरक सिंह रावत को डोईवाला से उम्मीदवार बना सकती है वहीं अनुकृति को भी लैंसडाउन से टिकट की भी बात लगभग तय मानी जा रही है। इस कारण उत्तराखंड की राजनीति में एकबार फिर बड़ा उलटफेर हो सकता है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में ‘ मुख्यमंत्री विद्यार्थी कल्याण योजना-2024 का किया शुभारंभ।

राजनीति के धुरंधर कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत एक बार फिर से बीजेपी का साथ छोड़ते हुए नजर आ सकते हैं। सूत्र बता रहे हैं कि सोमवार को कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून के डोभाल चौक में हुए दीपक बडोला ऊर्फ रवि हत्याकांड के पीड़ित परिवारजनों से की भेंट।

इतना ही नहीं भाजपा के विधायक उमेश शर्मा काऊ , रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा ,यमुनोत्री विधायक केदारसिंह के नाम भी चर्चाओं में हैं। बताया जा रहा है कि हरक के साथ कल दिल्ली में कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page