भारतीय जनता पार्टी इस पखवाड़े को नये वोटर बनाने के लिए कार्य करेगी-जिलाध्यक्ष बीरेंद्र रावत

0
Spread the love

कोटद्वार उत्तराखंड

आज भारतीय जनता पार्टी का “वोटर चेतना महाअभियान” कोटद्वार के व्यापार भवन में आयोजित किया गया, जिसमें पार्टी के सभी ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बूथ के अध्यक्ष, बी एल ए 2, शक्ति केंद्र के संयोजक, मण्डल पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी मौजूद रहे।


इस अवसर पर जिलाध्यक्ष बीरेंद्र रावत जी ने कहा की पार्टी इस पखवाड़े को नये वोटर बनाने के लिए कार्य करेगा। 18 वर्ष से ज्यादा आयु के बच्चों को वोटर बनाने का काम किया जायेगा, फर्जी वोटरों को लिस्ट से हटाया जाएगा, वोटर एक ही जगह वोट दे पाए इसके लिए प्रतेक बूथ पर कर्यक्रताओं को जिम्मेदारी दी जा रही है, जिससे कोई भी नया वोटर वोट देने से वंचित न रहे इतनी चिंता करेंगे, वोटर आईडी में संशोधन करना हो इसके लिए कार्यकर्ता घर घर जायेंगे। किसी वोटर को वोटर आईडी में संसोधन करवाना हो उसकी हेल्प के लिए भी हेल्प डेस्क लगायी जाएगी।

यह भी पढ़ें -  कुमाऊं क्षेत्र के भ्रमण पर पंहुची विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने नैनीताल जनपद में हरैला महोत्सव के विभिन्न कार्यक्रमों में किया प्रतिभाग।


प्रदेश प्रभारी ऋषि कंडवाल जी ने कहा की 25, 26 को एक सघन अभियान नए वोटर बनाने का अभियान चलाया जायेगा, इस अवसर पर नगर अध्यक्ष पंकज भाटिया, पंडित राजेंद्र अन्यथवल, दर्शन सिंह बिष्ट, विजय लखेड़ा,संग्राम सिंह भंडारी, मनोज पांथरी, हरि सिंह पुंडीर, मुन्नालाल मिश्रा, अनीता आर्य, हरीश खर्कवाल, राकेश देवरानी, शांतनु रावत मंजू जखमोला आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

              

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page