स्वर्गीय उमेश अग्रवाल के पुण्यतिथि पर हुआ भंडारे का आयोजन

0
Spread the love

देहरादून 9 जून 2023। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व राज्य मंत्री पूर्व महानगर अध्यक्ष *स्वर्गीय उमेश अग्रवाल * की चतुर्थ पूर्णतिथि पर उनकी स्मृति में अमरेश्वर महादेव शिव मंदिर कैनाल रोड पर उमेश अग्रवाल फाउंडेशन की ओर से विशाल भंडारे का आयोजन किया गया था जिसमें महानगर और क्षेत्र की जनता प्रसाद वितरण किया गया।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने राजभवन में राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) के साथ पूर्व सैनिकों के कल्याण से संबंधित विभिन्न विषयों पर किया वार्ता।

उमेश अग्रवाल फाउंडेशन एवं महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी के द्वारा कुकरेजा इंस्टिट्यूट अजबपुर में गरीब छात्र-छात्राओं को स्कूल बैग किताबें एवं हनुमान चालीसा देकर स्वर्गीय उमेश अग्रवाल को याद किया गया।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में प्राविधिक शिक्षा विभाग के अन्तर्गत राजकीय पॉलीटेक्निक संस्थानों से चयनित 212 अभ्यर्थियों को प्रदान किया नियुक्ति पत्र।

साथ ही उमेश अग्रवाल जी के सुपुत्र सिद्धार्थ अग्रवाल जी ने आज के दिन अपने पिताश्री के प्रति श्रद्धा के सुमन अर्पित किए साथ आवाहन किया की उमेश अग्रवाल फाउंडेशन हमेशा छात्रों और गरीबों के बीच में काम करता रहेगा जिस प्रकार उनके पिताजी ने आम जनता लोगों के लिए समाज के प्रति अपनी सेवाएं दी थी हम भी उन्हीं के पद चिन्हों पर चलकर लगातार लोगों के बीच में सेवाएं देते रहेंगे। उमेश अग्रवाल जी ने भारतीय जनता पार्टी में लगातार विभिन्न पदों पर रहकर अनेक काम किया थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page