बार एसोसिएशन ने जोगेंद्र सिंह पुंडीर का किया समर्थन।युवा समाज सेवी जोगेंद्र सिंह पुंडीर कैंट क्षेत्र से विधायक पद के लिए उपयुक्त चेहरा – बार एसोसिएशन।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून13 जनवरी 22। देहरादून 21 कैंट विधानसभा से जोगेंद्र सिंह पुंडीर को टिकट दावेदारी के लिए बार एसोसिएशन ने कैम्प कार्यालय में समर्थन पत्र देकर पुंडीर का समर्थन किया है।

वही कल बार एसोसिएशन सीएम पुष्कर सिंह धामी को पत्र सोपेगा। वही बार एसोसिएशन ने कहा कि
बार एसोसिएशन देहरादून 21 कैंट विधानसभा सीट उत्तराखंड के अपने जुझारु, कर्मठ,ईमानदार,धर्मपराण व्यक्तिव जोंगेंद्र सिंह पुंडीर का आगामी विधानसभा चुनाव में पूर्ण सहयोग और समर्थन करेगा।

यह भी पढ़ें -  टिहरी लोक सभा क्षेत्र के लिए बनाए गए महाराणा स्पोर्ट्स स्टेडियम स्थित मतगणना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे कांग्रेस नेता।

उन्होने कहा कि जोंगेंद्र सिंह पुंडीर सदैव जनभावना का आदर करते हुए दिन रात उनकी सेवा में प्रयासरत रहें और यश अर्जित करें। साथ ही बार एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि समाज सेवक के रूप में जोगिंद्र पुंडीर को सब जानते है। हम उनके उज्वल भविष्य की कामना करते है। युवा समाज सेवी जोगिंद्र सिंह पुंडीर कैंट क्षेत्र से विधायक पद के लिए उपयुक्त चेहरा हैं।

वही अब तक 25 से भी अधिक जातीय संगठनों ने अपना समर्थन दल बल के साथ जोगेंद्र पुंडीर को दे दिया है। सभी संगठनों ने उनके पदाधिकारियों के द्वारा लिखित में पूर्ण रूप से समर्थन दिया ।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड में 2009 के इतिहास की होगी पुनरावृत्ति : राजीव महर्षि।

सभी संगठनों ने कहा कि हम तन मन धन से समाजसेवी भाजापा वरिष्ठ नेता जोगेंद्र सिंह पुंडीर के समर्थन में खडे हैं। उनके निर्णय के हिसाब से वो जो भी जवाबदारी संगठनों को देंगे वो उसको पुर ज़ोर से निभाएँगे ओर जब 21 कैंट विधानसभा के लिए खड़े हों, तो घर-घर जाकर उनके समर्थन में लोगों से सनातन धर्म, संस्कृति की रक्षा के लिए जोगेंद्र पुंडीर को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए अपील करेगा। वहीं जोगेंद्र सिंह पुंडीर ने अखिल भारतीय राजपूत महासभा को अपनी ओर से समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया, और कहा कि सनातन धर्म के अनुयायियों के लिए ओर मानव मात्र की सेवा के लिए उनका पूरा जीवन संकल्पित है। जो भी करने कार्य होगा उसके लिए उनके द्वार हमेशा खुले रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page