विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार विधानसभा में चल रहे विकास कार्यों का लिया जायजा ।

0
Spread the love

कोटद्वार 15 जून 2024।

विधानसभा अध्यक्ष उत्तराखण्ड व विधायक कोटद्वार ऋतु खण्डूडी भूषण ने अपनी विधानसभा में चल रहे कार्यों का विभागीय अधिकारियों के साथ औचक निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने पुण्डरी, हरियाणा में भाजपा प्रत्याशी  सतपाल जाम्बा के पक्ष में आयोजित जनसभा को किया संबोधित।

विधानसभा अध्यक्ष ने सिगड्डी में बन रही सिंचाई नहर का निरीक्षण किया व अधिकारियों को रोड किनारे से मिट्टी हटाने के निर्देश दिए। ऋतु खण्डूडी भूषण ने बताया कि करोड़ों रुपये के लागत से बनी सिंचाई नहर अब पूरी तरह बनकर तैयार है। इस नहर से सिगड्डी की जनता को कृषि में राहत मिलेगी। साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ने सिंचाई विभाग के साथ रामदयालपुर में बन रही सिंचाई गूलों का भी निरीक्षण किया और समय रहते कार्य पूरे करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड की 9 परियोजनाओं का लोकार्पण करने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का जताया आभार ।

ऋतु खण्डूडी भूषण ने पीडब्ल्यूडी विभाग के साथ मालन पुल का निरीक्षण किया। कार्य के प्रगति से नाखुश विधानसभा अध्यक्ष ने कार्य में तेजी लाने के सख़्त आदेश दिया। उन्होंने वर्षा ऋतु के आगमन से पहले विभाग को मालन पुल के नीचे जमे मलवे को भी हटाने के निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page