विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी में से की शिष्टाचार भेंट।

0
Spread the love


देहरादून 24 जनवरी 2024।
उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने मुख्यमंत्री आवास पर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शिष्टाचार भेंट की।

इस दौरान दोनों नेताओं के बीच प्रदेश के विकास सम्बन्धित एवं समसामायिक विषयों को लेकर चर्चा की।
भेंट के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा अध्यक्ष को रामचरित मानस भेंट कर और शॉल ओढ़ा कर उनका स्वागत एवम् अभिनंदन किया।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने ऊधमसिंह नगर के बाढ प्रभावित क्षेत्र खटीमा, सितारगंज, चकरपुर सहित विभिन्न क्षेत्रों का किया स्थलीय निरीक्षण।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार में किए जा रहे विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री को अवगत कराया साथ ही उन्होंने कोटद्वार के विकास में पूर्ण सहयोग मिलने पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में डबल इंजन की सरकार के बल पर राज्य विकास ओर तीव्र गति से बढ़ रहा है ,उत्तराखंड चौतरफ़ा विकास की और अग्रसर है।*विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से की शिष्टाचार भेंट* देहरादून 24 जनवरी 2024। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने मुख्यमंत्री आवास पर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच प्रदेश के विकास सम्बन्धित एवं समसामायिक विषयों को लेकर चर्चा की। भेंट के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा अध्यक्ष को रामचरित मानस भेंट कर और शॉल ओढ़ा कर उनका स्वागत एवम् अभिनंदन किया। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कोटद्वार में किए जा रहे विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री को अवगत कराया साथ ही उन्होंने कोटद्वार के विकास में पूर्ण सहयोग मिलने पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में डबल इंजन की सरकार के बल पर राज्य विकास ओर तीव्र गति से बढ़ रहा है ,उत्तराखंड चौतरफ़ा विकास की और अग्रसर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page