विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने पांचों जांबाजों की शहादत पर जताया शोक।

0
Spread the love

देहरादून 9 जुलाई 2024 । विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में सोमवार को घात लगाकर आतंकियों द्वारा सेना के वाहन पर ग्रेनेड से हमला करने की घटना की घोर निंदा की है। हमले में जेसीओ सहित सेना के पांच जवान शहीद हो गए जबकि पांच घायल हो गए। आतंकियों ने दो दिन के भीतर सेना पर यह दूसरा हमला किया है।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने कोटद्वार विधानसभा के अंतर्गत वार्ड नंबर 4 से वार्ड नंबर 26 तक ए०डी०बी० द्वारा बिछाई जाने वाली पेयजल लाइन का किया स्थलीय निरीक्षण।

कठुआ हमले में उत्तराखंड से शहीद होने वालों में सूबेदार आनंद सिंह, हवलदार कमल सिंह, राइफलमैन अनुज नेगी, राइफलमैन आदर्श नेगी, नायक विनोद सिंह शामिल हैं।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कैंप कार्यालय में जम्मू के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए अमर बलिदानियों को किया श्रद्धासुमन अर्पित।

एक साथ पांच बेटों की शहादत से पूरे प्रदेश में शोक की लहर है। वहीं उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने पांचों जांबाजों की शहादत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा की जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुए आतंकवादी हमले में पांच सैनिकों के शहीद होने और कुछ के घायल होने की दुखद खबर मिली। वे देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले सैनिकों के जज्बे और बहादुरी को सलाम करती हैं और उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करती हैं। उन्होंने घायल सैनिकों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page