उत्तराखंड के इस शहर मैं ब्रिटेन का झंडा फहराने का मामला आया सामने, झंडा फहराने पर केस दर्ज

0
Spread the love

ब्रिटेन का झंडा फहराने के मामले में खुफिया विभाग की जांच शुरू विदेशी फंडिंग को भी तहकीकात की जा रही l

उधम सिंह नगर जनपद में ब्रिटेन का झंडा फहराने का मामला सामने आया है ब्रिटेन का झंडा फहराने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग सहित खुफिया विभाग में हड़कंप मच गया.. पुलिस ने तत्काल पुलभट्टा थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है..

यह भी पढ़ें -  युसूफ सिद्दीकी ने हाईएस्ट 97.8 प्रतिशत नंबर लाकर हरिद्वार जिले में टॉप किया

बताया जा रहा है कि पुलभट्टा थाने के बरी गांव में गुरुद्वारे के सामने रहने वाले परमजीत सिंह पुत्र कश्मीर सिंह ने अपने घर पर ब्रिटेन का झंडा फहरा दिया। वहां से गुजरने वालों ने इसे स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान बता विरोध किया। सूचना पुलिस को मिलने पर बरा चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंच झंडे की वीडियोग्राफी करवाने के बाद उसे कब्जे में ले लिया और परमजीत सिंह के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 153 ए, 268, 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -  डीएम की व्हाट्सएप आईडी हैक, श्रीलंका का निकला हैकर,हैकरो के हौसले बुलंद

सूत्रों के मुताबिक परमजीत सिंह के विदेशी लिंक से लेकर फंड ट्रांसफर की जानकारी ली जा रही है। झंडा फहराने के पीछे किसी विदेशी कनेक्शन की संभावनाओं की जांच की जा रही है। इसके साथ ही इंटरनेट मीडिया के खाते भी खंगालने शुरू कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें -  टिहरी लोक सभा क्षेत्र के लिए बनाए गए महाराणा स्पोर्ट्स स्टेडियम स्थित मतगणना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे कांग्रेस नेता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page