राज्य स्थापना दिवस को भव्य बनाने के लिए बीजेपी ने कसी कमर।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 8 नवंबर 2022।
राज्य स्थापना दिवस को लेकर प्रदेश सरकार तैयारियों में लगी हुई है वहीं बीजेपी संगठन द्वारा कार्यक्रम को भव्य रूप देने के लिए वरिष्ठ नेताओं और पूर्व मुख्यमंत्रियों कार्यक्रम की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें -  कृषि मंत्री गणेश जोशी ने नई दिल्ली में आयोजित अनुबंध कार्यक्रम में केंद्रीय सहकारिता मंत्री अमित शाह के साथ किया प्रतिभाग।
मनवीर चौहान, प्रदेश मिडिया प्रभारी

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि कल राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश भर में कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा साथ ही प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर गोष्ठियों का आयोजन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी पार्टी के पदाधिकारियों और पूर्व मुख्यमंत्रियों को दी गई है।

यह भी पढ़ें -  खराब प्रदर्शन करने वाले शाखा प्रबंधकों व कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी जाये: श्री दिलीप जावलकर, सचिव को-ऑपरेटिव, उत्तराखंड शासन।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य आंदोलन में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले शहीद आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि दी जाएगी और प्रदेश कार्यालय में कल प्रदर्शनी का आयोजन किया जाएगा जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी करेंगे।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने गढ़ी कैंट में अमर शहीद मेजर दुर्गामल्ल की पुण्यतिथि पर उन्हें की श्रद्धांजलि अर्पित।

इस प्रदर्शनी के माध्यम से उत्तराखंड को 2025 तक देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के विजन को दर्शाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page