सेंचुरी मिल के खिलाफ श्रमिकों के समर्थन में धरने पर बैठे पूर्व विधायक।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
लालकुआं 6 अक्टूबर 2022।
सेंचुरी पेपर मिल के खिलाफ पिछले 72 दिनों से स्थाई नियुक्ति की मांग को लेकर 11 वें दिन भूख हड़ताल पर बैठे आंदोलनरत सेंचुरी मिल के श्रमिकों के समर्थन में पूर्व विधायक नवीन दुम्का ने आंदोलनकारियों को समर्थन देते हुए धरना प्रदर्शन किया ।

यह भी पढ़ें -  बैठक में बोले कैबिनेट मंत्री, समय सीमा के भीतर पूर्ण हो विकास कार्य, जनहित के कार्यों के लापरवाही नहीं की जाएगी बर्दाश्त।

इस दौरान उन्होंने आंदोलनकारी श्रमिकों की मांग को न्यायोचित करार देते हुए कहा कि सेंचुरी मिल के खिलाफ चल रहे आंदोलन को जन आन्दोलन के रूप में बढ़ाने के लिये एकजुटता के साथ सबका समर्थन मिल रहा है ।

यह भी पढ़ें -  सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने 14वीं बटालियन गढ़वाल राइफल्स के 49वां स्थापना दिवस कार्यक्रम में लिया भाग।

इसमें सेंचुरी वर्कर्स यूनियन अध्यक्ष डीएन सुयाल, कई ग्राम प्रधानों सहित किसानों, मजदूरों का समर्थन मिल रहा है । ऐसे में सेंचुरी प्रबंधन को अपना अड़ियल रवैया छोड़कर श्रमिको की समस्याओं का समाधान करना चाहिये नही तो सेंचुरी मिल को इसके गम्भीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे ।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने वर्चुअल रूप से रूद्रप्रयाग में आयोजित जागतोली दशज्यूला विकास महोत्सव-2024 कार्यक्रम को किया संबोधित।

वही नायब तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर पूर्व विधायक से मामले में वार्तालाप करते हुए सकारात्मक परिणाम निकाले जाने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page