बारातियों से भरी बस नदी में गिरी, 30-32 लोगों के मौत सूचना रेस्क्यू ऑपरेशन जारी।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900

पौड़ी 4 अक्टूबर 2022।
उत्तराखंड के पौड़ी जिले में बड़ा हादसा हो गया. यहां बारातियों से भरी बस नयार नदी में गिर गई।

स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई है।

स्थानीय ग्रामीणों और रेस्क्यू टीम ने अभीतक कई लोगों के शवों को नदी से निकाला हैं। इस हादसे में मृतकों की संख्या लगभग 30 से 32 बताई जा रही है जो कि बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने उत्तराखण्ड (उत्तर प्रदेश नगर निगम अधिनियम, 1959) (संशोधन) विधेयक 2024, के आलोक में किया प्रवर समिति का गठन।

आज उस वक्त शादी की खुशियां मातम में बदल गईं जब बारातियों से भरी एक बस 200 मीटर गहरी नयार नदी में गिर गई।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने कोटद्वार विधानसभा के अंतर्गत हल्दुखाता –मंदेवपुर में पिछले वर्ष हुए भूमि पूजन के बाद से कई जगह कार्य शुरू ना होने की सूचना का लिया संज्ञान ।

जानकारी के मुताबिक बारात लालढांग से काड़ातल्ला जा रही थी, तभी बीच रास्ते में बीरोंखाल में सीमडी बैंड के पास तेज रफ्तार बस पर ड्राइवर का नियंत्रण खो गया और बस सीधे नयार नदी में जा गिरीl

यह भी पढ़ें -  एनसीसी विस्तार कार्यशाला में प्रतिभाग करेंगे शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत।23 सितम्बर को रक्षा राज्य मंत्री की अध्यक्षता में होगी बैठक।

बताया जा रहा है कि बस में 40 -45 से अधिक बाराती सवार थे. रेस्क्यू ऑपरेशन की टीम और स्थानीय ग्रामीणों को अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कतें आ रही है। मौत का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page