मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आरटीओ को किया सस्पेंड.. पढ़ें पूरी खबर

0
Spread the love

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अचानक आज 10:00 बजे आरटीओ दफ्तर में निरीक्षण करने पहुंच गए,,, सीएम के आरटीओ कार्यालय पहुंचते ही अधिकारियों और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया,,,खुद आरटीओ दिनेश
पठोई कार्यालय में मौजूद नहीं थे,, इसके साथ ही सीएम ने आरटीओ दफ्तर के कर्मचारियों को भी समय पर कार्यालय में नहीं पाया, मौके पर ही सीएम ने मुख्य सचिव से बातचीत की और उसके बाद आरटीओ दिनेश पठोई को सस्पेंड कर दिया l

यह भी पढ़ें -  हेल्प क्रॉस ट्रस्ट एवं वीर गोरखा कल्याण समिति द्वारा "अमर शहीद मेजर दुर्गा मल्ल जी" के बलिदान को स्मरण करते हुए 80वी पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का किया गया आयोजन ।

पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्री उत्तराखंड

इसके साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उन कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए निर्देशित किया जो दफ्तर नहीं पहुंचे थे,, 14 से 15 कर्मचारी ऐसे थे जो वक्त पर कार्यालय नहीं आए थे,,सीएम ने कहा कि प्रदेश में सभी दफ्तरों में कर्मचारियों को वक्त पर आने के निर्देश दिए गए हैं।। बावजूद इसके कई दफ्तरों में इस तरह की शिकायतें मिल रही थी और इसीलिए आज आरटीओ दफ्तर में छापेमारी की गई है ।।

यह भी पढ़ें -  कृषि मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून में 6 दिवसीय सिल्क एक्सपो का किया शुभारम्भ।

वही एआरटीओ द्वारिका प्रसाद दफ्तर में मौजूद मिले,, हालांकि सीएम को देखकर चौकन्ने रह गए,,और सीएम को कोई जवाब तक नहीं दे पाए ,,लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि सीएम ने दफ्तर का औचक निरीक्षण किया है और कई कर्मचारी मौके पर नहीं मिले इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई को निर्देशित किया गया है।

यह भी पढ़ें -  धामी सरकार की उपनल कर्मचारियों के हित में बड़ी पहल, सभी कार्मिकों को मिलेगा 50 लाख का एक्सीडेंटल इंश्योरेंस।

वाइट द्वारिका प्रसाद एआरटीओ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page