अपर पुलिस अधीक्षक ने किया कार चोरी का खुलासा।

0
Spread the love

तीन दिन पहले कोटद्वार के तड़यालचोक से कार सहित लेपटॉप ओर 50 हजार नगदी चोर चोरी कर चंपत हो गया था। उक्क्त चोरी की घटना को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने चार दिन के भीतर ही चोर को कार और माल सहित गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें -  भराड़ीसैंण गैरसैंण में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूड़ी भूषण की पहल पर ब्रह्माकुमारी बहनों ने विधायकों को रक्षा सूत्र बांधे

बतादे कि। तीन दिन पहले किशनपुरी निवासी घर से अपनी कार द्वारा सब्जी लेने बाजार गया। इसी दौरान व्यक्ति ने अपनी गाड़ी सड़क पर चाबी सहित पार्क कर दी। इसी लापरवाही का चोर ने फायदा उठाकर कार और उसमें रखा सम्मान लेपटॉप, ओर 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। सब्जी लेकर जैसी वापस आये कार न दिखाई देने पर होस उड़ गए। इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी गयी पुलिस द्वारा तुरन्त कार्यवाही करते हुए चार दिन में ही शातिरचोर को माल सहित बिजनोर जिले के भनेड़ा गांव से गिरफ्तार कर विभिन्न्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया।

यह भी पढ़ें -  दून लाइब्रेरी एण्ड रिसर्च सेन्टर की सुविधाओं का निःशुल्क लाभ मिलेगा सरकारी स्कूलों के छात्र-छात्राओं को....

अपर पुलिस अधीक्षक मनीष जोशी ने बताया कि इस शातिर चोर को जिला बिजनोर के भनेड़ा गांव से चोर को माल सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। ओर न्यायलय के समक्ष पेश कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने बालासौड़ स्थित लक्ष्मी वेडिंग पॉइंट में सुखरौ मण्डल महिला मोर्चा द्वारा आयोजित हरियाली तीज कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि किया शिरकत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page