विधानसभा अध्यक्ष ने किया एक्सपर्ट समिति गठित ।जाने प्रेसवार्ता में क्या कहा विधानसभा अध्यक्ष ने।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900
देहरादून 3 सितंबर 2022।विधानसभा में हुई भर्तियों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष ने एक्सपर्ट समिति के गठन किया है।

विधानसभा अध्यक्ष, ऋतु खंडूरी

आपको बताते चलें कि हाल ही में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा में हुई भर्तियों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी को एक पत्र लिखा था और इसमें कहा था कि इन सभी भर्तियों की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए जिस पर आज विधानसभा अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जानकारी दी की उनके द्वारा एक एक्सपर्ट समिति गठित की गई है जिसमें दिलीप कुमार कोटिया को अध्यक्ष बनाया गया है और सुरेंद्र सिंह रावत व अवनींद्र नयाल सदस्य होंगे । यह कमेटी प्रत्येक चीज को गंभीरता से लेते हुए उस पर नजर रखेगी और अपनी रिपोर्ट 1 महीने के अंदर सौपेगी । रिपोर्ट आने के बाद इस पर अमल किया जाएगा और जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी ।साथ ही उन्होंने कहा कि यह गंभीर मसला है इस पर काफी मंथन करने के बाद सदन की गरिमा को बचाना मेरा दायित्व है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बार एसोसिएशन के नए भवन का किया शिलान्यास।
विधानसभा अध्यक्ष, ऋतु खंडूरी

मैं किसी को निराश नहीं करूंगी चाहे कैसे ही कठोर निर्णय मुझे लेने हो मैं पीछे नहीं हटूंगी ।उसके साथ ही मुकेश सिंगल जिन पर आरोप लगा है उनको भी 1 महीने के अवकाश पर भेज दिया गया है जो 2000 से 2011 तक उत्तर प्रदेश की नियमावली पर हम काम कर रहे थे और 2012 से 2022 तक हमारी नियमावली चल रही है दोनों पर ही जांच की जाएगी

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने वर्चुअल रूप से रूद्रप्रयाग में आयोजित जागतोली दशज्यूला विकास महोत्सव-2024 कार्यक्रम को किया संबोधित।
विधानसभा अध्यक्ष, ऋतु खंडूरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page