उत्तराखंड के वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल कोको केंद्रीय वित्त मंत्री ने किया सम्मानित

0
Spread the love

प्रेस विज्ञप्ति

चंडीगढ़ 28 जून।

माल और सेवा कर परिषद की 47वीं दो दिवसीय बैठक का आयोजन हुआ। इसमें वित्त व संसदीय कार्य, शहरी विकास व आवास, पुनर्गठन एवं जनगणना मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने भी प्रतिभाग किया। इस दौरान डॉ अग्रवाल को केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण जी ने सम्मानित भी किया।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने सालम क्रांति के शहीदों को अर्पित की श्रद्धांजलि।

मंगलवार को चंडीगढ़ में आयोजित बैठक के प्रथम दिन केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी की अध्यक्षता में सभी राज्यों के वित्त मंत्री सहित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

उत्तराखंड के वित्त मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने भी बैठक में प्रतिभाग किया। बैठक के दौरान उन्होंने विभिन्न एजेंडे पर अपनी बात रखी। बैठक की मध्यता के बीच केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी ने उत्तराखंड वित्तमंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल को सम्मानित किया। उन्होंने 75वें आज़ादी के अमृत महोत्सव के लिए वित्त मंत्री डॉ अग्रवाल को शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें -  प्रतिष्ठित मीडिया समूह नव भारत टाइम्स के सर्वे में टॉप पर मुख्यमंत्री धामी।

वित्त मंत्री डॉ अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने प्रथम बार उत्तराखंड का बजट पेश किया। जिसे सभी वर्ग को ध्यान में रखते हुए बनाया गया। बताया कि राज्य में संतुलित बजट पेश किया, जिसे काफी सराहा गया है। इस पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी ने हर्ष व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें -  डबल इंजन सरकार करेगी जम्मू कश्मीर का कायाकल्प: महाराज।

इस दौरान सचिव वित्त सौजन्या, कमिश्नर वित्त इकबाल अहमद, जॉइंट कमिश्नर अनुराग मिश्रा भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page