राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मतदान प्रक्रिया की बीजेपी ने किया मॉक ड्रिल ।

0
Spread the love

शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय।8210438343,9771609900

देहरादून 17 जुलाई 2022।
राष्ट्रपति चुनाव को लेकर उत्तराखंड भाजपा ने अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है, कल विधानसभा में राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए मतदान होना है।

भाजपा प्रदेश कार्यालय देहरादून में मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर मतदान प्रक्रिया की मॉक ड्रिल हुई जिसमें भाजपा के सभी विधायक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें -  धामी सरकार की उपनल कर्मचारियों के हित में बड़ी पहल, सभी कार्मिकों को मिलेगा 50 लाख का एक्सीडेंटल इंश्योरेंस।
मुख्यमंत्री, पुष्कर सिंह धामी

ख़ास बात ये है कि, राष्ट्रपति चुनाव में उत्तराखंड से बसपा के दो और दो निर्दलीय विधायकों ने भी एनडीए उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू को अपना समर्थन दे दिया है।

धन सिंह रावत,कैबिनेट मंत्री

भाजपा की बैठक में दोनों निर्दलीय विधायक संजय डोभाल और उमेश कुमार भी शामिल हुए, वहीं बसपा के दोनों विधायकों ने भी अपना समर्थन दिया।

यह भी पढ़ें -  खराब प्रदर्शन करने वाले शाखा प्रबंधकों व कर्मचारियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी जाये: श्री दिलीप जावलकर, सचिव को-ऑपरेटिव, उत्तराखंड शासन।
मदन कौशिक, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के दौरान किसी भी तरीके से मतदान प्रक्रिया में कोई चूक ना रहे, इस वजह से पूरे देश में ही इसको लेकर अभियान चलाया जा रहा है और सभी को प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -  विधानसभा अध्यक्ष, ऋतु खण्डूडी भूषण ने कुमाऊं विश्वविद्यालय के डी०एस० बी० परिसर के संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हुई सम्मिलित।
गणेश जोशी, कैबिनेट मंत्री

कौशिक ने यह भी कहा कि कांग्रेस को भी इस समय देश हित में समर्थन देना चाहिए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बड़ा समर्थन सभी का मिल रहा है, प्रशिक्षण और मतदान की तैयारियां पूरी कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page